कोरोना की ने दी महोबा में दस्तक, चरखारी के जिला शिक्षा एंड प्रशिक्षण संस्थान में छात्र निकला संक्रमित

कोविड एवं उसके नए वेरिएंट ओम्रीकान के देश में बढ़ते मामलो के बीच महोबा के चरखारी स्थित जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान..

कोरोना की ने दी महोबा में दस्तक, चरखारी के जिला शिक्षा एंड प्रशिक्षण संस्थान में छात्र निकला संक्रमित

कोविड एवं उसके नए वेरिएंट ओम्रीकान के देश में बढ़ते मामलो के बीच महोबा के चरखारी स्थित जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान में डी. एल. एड. प्रथम वर्ष के छात्र को कोविड होने की पुष्टि हुई है। कोविड की पुष्टि होते ही जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान के प्राचार्य संतोष कुमार सक्सेना द्वारा समस्त छात्र छात्राओं को भी प्रोटोकॉल का पालन करने के सख्त निर्देश दिए गए हैं। 

यह भी पढ़ें - स्वास्थ सेवाओं को लेकर चल रहे अनशन को विपक्षी दलों का मिल रहा समर्थन, सत्त्ता पक्ष बेपरवाह

प्राचार्य द्वारा कहा गया की सभी छात्र छात्राएं मास्क एवं सैनिटाइजर का प्रयोग करने के साथ-साथ एक दूसरे से उचित दूरी बनाकर ही बैठे, डाइट में आने वाले समस्त छात्र-छात्राओं की स्क्रीनिंग की भी व्यवस्था की गई है प्राचार्य संतोष कुमार सक्सेना द्वारा बताया गया की 29 दिसंबर को संस्थान का एक छात्र संस्थान में आया था एवं स्वास्थ्य सही न होने का प्रार्थना पत्र देकर अवकाश पर गया है।

जिसके द्वारा 1 जनवरी को कोविड टेस्ट करवाया गया इसकी रिपोर्ट 2 जनवरी को कोरोना पॉजिटिव आई है जैसे ही संस्थान को छात्र के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना प्राप्त हुई। संस्थान को नगर पालिका के द्वारा पूरी तरह से सैनिटाइज किया गया है एवं संस्थान द्वारा उपरोक्त छात्र के संपर्क में आए अन्य छात्रों के विषय में भी जानकारी जुटाई जा रही है। जिससे उपरोक्त छात्रों की भी जांच करवाई जा सके इसके अतिरिक्त संस्थान में साफ सफाई के साथ कोरोना प्रोटोकॉल्स से संबंधित सरकार द्वारा दिए गए समस्त निर्देशों का पूरी तरह से पालन किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें - श्रमिकों के कल्याण के लिए श्रम मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने सौगातों का खोला पिटारा

यह भी पढ़ें - महोबा : पुलिस अभिरक्षा से भागा लवजिहाद का आरोपी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
1
angry
0
sad
0
wow
1