सीएम के आने की खबर से बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के निर्माण में तेजी आई

बुंदेलखंड क्षेत्र की प्रगति में विकास के लिए राज सरकार ने जनपद चित्रकूट, बांदा, हमीरपुर व जालौन जैसे आर्थिक रूप से कम विकसित जिलो..

सीएम के आने की खबर से बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के निर्माण में तेजी आई

बुंदेलखंड क्षेत्र की प्रगति में विकास के लिए राज सरकार ने जनपद चित्रकूट, बांदा, हमीरपुर व जालौन जैसे आर्थिक रूप से कम विकसित जिलो में सर्वांगीण विकास के लिए बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का निर्माण शुरू किया है।

आगामी विधानसभा चुनाव से पहले ही इस ड्रीम प्रोजेक्ट को पूरा करने की मुहिम में सरकार जुटी है और जालौन व बांदा में इस परियोजना का मुख्यमंत्री द्वारा स्थलीय निरीक्षण के कार्यक्रम से निर्माण कार्य तेज कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें - युद्ध स्तर पर हो रहा है बुंदेलखण्ड एक्सप्रेसवे का निर्माण कार्य, देखिये एक झलक

झांसी इलाहाबाद राष्ट्रीय मार्ग संख्या 35 में भरतकूप के पास इस परियोजना की शुरुआत की गई है। रेलखंड एक्सप्रेसवे बांदा हमीरपुर वह जालौन से होकर गुजरेगा।

सरकार की मंशा है कि विधानसभा चुनाव के पहले ही इस परियोजना को पूरा कर लिया जाए।इसके लिए लगातार निर्माण कार्यों को तेज करने की कोशिश की जा रही है।

अब तक बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस वे की निर्माण प्रगति 46  प्रतिशत है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुंदेलखंड के दो दिवसीय दौरे पर 9 व 10 मार्च को  आ रहे हैं।

इस दौरान वह पहले जालौन के पास बुंदेलखंड एक्सप्रेस  वे की निर्माण प्रगति को देखेंगे और अगले दिन 10 मार्च को बांदा पहुंचकर बुंदेलखंड एक्सप्रेस  वे के निर्माणाधीन कार्यों को देखने के बाद दिशा निर्देश देंगे।मुख्यमंत्री के आने की खबर से निर्माण एजेंसी ने निर्माण कार्य को तेज कर दिया है।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का निर्माण सितंबर 2022 तक पूरा हो जाएगा, जानिये यहाँ

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1