गौ माता व अमन त्रिपाठी को इंसाफ दिलाने के लिए कांग्रेस लड़ाई लड़ेगी

नरैनी की गौशाला से मध्य प्रदेश के  जंगल में जिंदा दफन की गई गायों की मौत दम घुटने से हुई है...

गौ माता व अमन त्रिपाठी को इंसाफ दिलाने के लिए कांग्रेस लड़ाई लड़ेगी

नरैनी की गौशाला से मध्य प्रदेश के  जंगल में जिंदा दफन की गई गायों की मौत दम घुटने से हुई है। इस बात की पुष्टि मध्य प्रदेश द्वारा कराई गई पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुई है। जिससे यह साबित होता है कि गायों को बर्बरता पूर्वक जिंदा दफन किया गया है। जो गौ माता की राजनीति करते हैं और उन्हें जिंदा दफन करते ह,ैं उन्हें बेनकाब करने के लिए कांग्रेस लड़ाई लड़ेगी और गौ माता को इंसाफ दिलाएगी।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट में भव्य कलश यात्रा के साथ हुआ तीन दिवसीय हिन्दू एकता महाकुंभ का आगाज

यह बात पत्रकारों से बातचीत करते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव बुंदेलखंड प्रभारी प्रदीप नरवाल ने कहीं। उन्होंने बताया कि इस मामले में निष्पक्षता से जांच होनी चाहिए कि आखिर यह बर्बरता पूर्व कांड किसके कहने पर अंजाम दिया गया और इस मामले में जो भी दोषी अधिकारी हैं उनसे स्पष्टीकरण लेना चाहिए और इस मामले में शामिल सभी दोषियों के खिलाफ अपराधिक मुकदमा दर्ज होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग गौ माता की राजनीति करते हैं और उन्हें ही बर्बरता पूर्वक जिंदा मारने से पीछे नहीं हटते हैं। ऐसे लोगों को बेनकाब करने का वक्त आ गया है इसीलिए कांग्रेस ने अभी एक दिन पहले हर जिले में पश्चाताप रैली निकाली है और इनकी बुद्धि शुद्धि के लिए यज्ञ भी किया है।प्रेस वार्ता के दौरान कांग्रेस के जिला अध्यक्ष प्रदुम्न कुमार लालू दुबे भी मौजूद रहे।

congress party banda up

इसके पहले कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव प्रभारी प्रदीप नरवाल नें आज अमन त्रिपाठी हत्याकांड के परिजनों से उनके आवास में जाकर मुलाकात की, तथा आश्वस्त किया कि कांग्रेस पार्टी आपके साथ है।

यह भी पढ़ें - बांदा जेल में बंद मऊ विधायक मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ी

यह भी पढ़ें - घटना के 20 दिन पहले झांसी के जिस मैदान से संबोधित किया, उसका जनरल रावत नाम होगा

आपके मामले को गम्भीरता से लिया गया है, हाईकोर्ट में पीड़ित पक्ष को रखा गया है। उन्होंने कहा कि नरैनी में गोवंश की जो हत्या की गई है, इसकी जांच के लिए कांग्रेस जनों की टीम गठित की गई थी जिसकी रिपोर्ट कांग्रेस हाईकमान तक पहुंच गई है, इस मामले को अति गम्भीर माना गया है, तथा कांग्रेस पार्टी इस गोहत्या काण्ड को आगे उठाएगी। बाद में कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस जनों ने लौह पुरुष सरदार पटेल जी की पुण्य तिथि पर उनको श्रधाँजलि अर्पित की।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0