महाविद्यालय के शिक्षकों ने अपनी मांगों के समर्थन में किया धरना प्रदर्शन

पंडित जेएनकॉलेज में विश्व शिक्षक दिवस पर महाविद्यालय के समस्त शिक्षकों ने शिक्षक संघ अध्यक्ष डॉ रोहित सिंह के नेतृत्व में अपने प्रदेशीय..

महाविद्यालय के शिक्षकों ने अपनी मांगों के समर्थन में किया धरना प्रदर्शन
शिक्षकों ने अपनी मांगों के समर्थन में किया धरना प्रदर्शन..

पंडित जेएनकॉलेज में विश्व शिक्षक दिवस पर महाविद्यालय के समस्त शिक्षकों ने शिक्षक संघ अध्यक्ष डॉ रोहित सिंह के नेतृत्व में अपने प्रदेशीय संगठन फुप्टा के निर्देश पर अपनी विलंबित मांगो को पूरा कराने के लिए धरना -प्रदर्शन किया और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नाथ को कुलपति बुंदेलखंड विश्वविद्यालय के माध्यम से एक ज्ञापन प्रेषित किया।

यह भी पढ़ें -  बाँदा : ड्रोन टेक्नोलॉजी से किसान फसल की बेहतर ढंग से निगरानी कर सकेंगे

banda teachers protest for their demands, banda news up

प्रदर्शनकारी शिक्षकों की मांगों में पुरानी पेन्शन वहाल करने, यूजीसी विनिमय 2018 के अनुसार महाविद्यालय के शिक्षको को प्रोफेसर पदनाम,प्रोफेसर ग्रैड व सेवानिवृत्ति आयु 65 वर्ष करने, यूजीसी नियमन 2018 के बिंदु 19.1 को तत्काल लागू कर पीएचडी उपाधि प्राप्त शिक्षको को 5 इन्क्रीमेंट देने, शिक्षको को ट्रांसफर की सुविधा पूरी सेवा अवधि में 2 बार करने एवं राजकीय डिग्री कॉलेज की भांति एनओसी सिस्टम को समाप्त कर ऑनलाइन करने, स्ववित्तपोषित योजना के अंतर्गत कार्य कर रहे शिक्षको का तुरंत आमेलन करने तथा मानदेय के शेष रहे शिक्षकों का तुरंत आमेलन करने की मांग की गई। इसी तरह राजकीय डिग्री कॉलेज के शिक्षको की भांति ऐडेड डिग्री कॉलेज के शिक्षकों को भी कैश-लेस चिकित्सा की सुविधा प्रदान करने की मांग की गई।

आज के धरना में डॉ अश्विनी शुक्ल, डॉ ओंकार चौरसिया, डॉ अतुल शुक्ल, उषा रानी,डॉ संतोष भदौरिया,डॉ अर्चना खरे,डॉ ज्ञानेन्द्र पाठक,मुकेश भरतिया,डॉ रमेश शुक्ल,डॉ अशोक सिंह परिहार,डॉ कुंदन सिंह,डॉ जहान्वी उपाध्याय, डॉ सर्वेश निगम,डॉ सतीश शिवहरे, डॉ संदीप सिंह,डॉ जितेन्द्र बाजपेयी, डॉ हरिओम बादल, सुभाष वर्मा ,सूर्यकांत मिस्र, डॉ प्रतुष मिश्र, डॉ रामभद्र त्रिपाठी, अशुतोष तिवारी, आदि ने महाविद्यालय के शक्षको ने भाग लिया।

यह भी पढ़ें - केदार सम्मान विमल कुमार को और रामविलास शर्मा आलोचना सम्मान प्रो. बजरंग बिहारी तिवारी को मिला

यह भी पढ़ें - दिशा पाटनी बनी गुलाबरी की नई ब्रांड अम्बेसडर

banda teachers protest for their demands, banda news up

banda teachers protest for their demands, banda news up

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1