जल्द होगा बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस वे का शुभारम्भ, अपर मुख्य सचिव द्वारा किया गया निरीक्षण

इटावा के तहसील क्षेत्र से निकलने वाले बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने निरीक्षण किया..

जल्द होगा बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस वे का शुभारम्भ, अपर मुख्य सचिव द्वारा किया गया निरीक्षण

इटावा के तहसील क्षेत्र से निकलने वाले बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उनके साथ जिले और यूपीडा के अधिकारी भी मौजूद रहें। निरीक्षण के दौरान उन्होंने अधूरे पड़े काम पर नाराजगी जाहिर। उन्होंने यूपीडा अधिकारी और कर्मचारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि 10 दिन के अंदर एक्सप्रेसवे का बचा हुआ काम पूरा करने का निर्देश दिया। इस दौरान गांव के कई लोगों निरीक्षण स्थल पर पहुंच गए और अवनीश कुमार अवस्थी के सामने कट (रास्ते) की मांग की।

यह भी पढ़ें - झांसी के गरौठा में बनेंगे इंसास राइफल के कारतूस, पीएम मोदी आधारशिला रखेंगे

अवनीश कुमार अवस्थी ने कहा कि जुलाई के दूसरे सप्ताह तक बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का लोकार्पण किया जाएगा। इसके बाद जनता इसका इस्तेमाल करेगी। ऐसे में उससे पहले अधूरे पड़े काम को जल्द से जल्द पूरा किया जाए। यहां डीएम अविनाश राय, एसएसपी जय प्रकाश सिंह समते अन्य अधिकारी मौजूद रहे। बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के निर्माण के दौरान इटावा के ताखा तहसील के कूदरैल पंचायत में गोल चक्कर बनाया जा रहा है।

इसके माध्यम से आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे गोल चक्कर का राउंड भर बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर पहुंचा जाएगा। इसके लिए क्षेत्र के सैकड़ों किसानों से कई एकड़ जमीन ली गई है। फिर भी यहां रहने वाले ग्रामीण और करीब 10 किलोमीटर तक की जनता इस एक्सप्रेसवे पर नहीं चढ़ सकेगी। क्योंकि वहां पर कोई कट नहीं दिया गया है। ग्रामीण अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी से मिलने पहुंच गए। सैकड़ों ग्रामीणों ने उनसे गोल चक्कर पर कट देने की मांग की। इस पर उन्होंने आश्वासन देते हुए कहा कि आपकी उचित मांगों की जांच कर उनको पूर्ण कराया जाएगा।

ये खबर आपको अच्छी लगी हो तो इसे लाइक और शेयर जरूर कीजियेगा। या कोई सुझाव हो तो कमेंट बॉक्स पर कमेंट भी कीजिये।

बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे की अन्य लेटेस्ट अपडेट के लिए देखते रहिये इस वेबसाइट bundelkhandnews.com को।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे बनकर तैयार, जुलाई में पीएम मोदी राष्ट्र को करेंगे समर्पित

यह भी पढ़ें - अग्निपथ योजना के विरोध के कारण चित्रकूट से गुजरने वाली 56 ट्रेनें रद्द

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2