भोजपुरी फिल्म स्टार निरहुआ अगले माह बुंदेलखंड में मचाएंगे धमाल

बुंदेलखंड के कई जनपदों में भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा की शूटिंग के बाद अब दूसरी फिल्म सबका बाप अंगूठा छाप बनने जा रही है..

भोजपुरी फिल्म स्टार निरहुआ अगले माह बुंदेलखंड में मचाएंगे धमाल

बुंदेलखंड के कई जनपदों में भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा की शूटिंग के बाद अब दूसरी फिल्म सबका बाप अंगूठा छाप बनने जा रही है। इसमें प्रमुख कलाकार भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ और अक्षरा सिंह धमाल मचाएंगे। फिल्म की शूटिंग अप्रैल माह में बुंदेलखंड के ऐतिहासिक  व धार्मिक स्थलों पर सूट की जाएगी।

यह भी पढ़ें - युद्ध स्तर पर हो रहा है बुंदेलखण्ड एक्सप्रेसवे का निर्माण कार्य, देखिये एक झलक

फिल्म की शूटिंग के लिए परमिशन मिलने के बाद फिल्म के प्रोड्यूसर पदम सिंह ने यह जानकारी एक भेंट के दौरान दी। उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड के लोग बहुत स्नेह करते हैं इसी से उत्साहित होकर हमने यहां दूसरी फिल्म शूट करने का निर्णय लिया है।

इस फिल्म में मुख्य कलाकार की भूमिका में निरहुआ और अक्षरा सिंह के अलावा मैं स्वयं विलेन की भूमिका में हूं । बुंदेलखंड में अनेक खूबसूरत स्थल है इनकी लोकेशन इतनी अच्छी है कि चाहे जितनी फिल्म बनाई जाए लेकिन इसकी  सजीवता कम नहीं होगी। इन स्थलों को देखकर सुखद अनुभूति होती है।

यह भी पढ़ें - नोरा फतेही ने दिये ऐसे जबरदस्त एक्सप्रेशन, वीडियो में एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज़ हुआ वायरल

फिल्म की पृष्ठभूमि के बारे में उन्होंने बताया कि अगर कोई युवक पढ़े-लिखे व्यक्तियों से काम के मामले आगे निकल जाए या पढ़े लिखो के कान काट लेने की कहावत को चरितार्थ करें अथवा दूसरे शब्दों में यू माने की फिल्म का नायक अपने काम के प्रति इतना जागरूक रहता है कि लोग उसे काम के लगन को पागलपन की संज्ञा देते हैं उसके काम के प्रति उत्साह व लगन के कारण ही उसे 'सबका बाप अंगूठा छाप' कहां जाएगा।

यह फिल्म मनोरंजन में मनोरंजक है इस फिल्म के लीड रोल में निरहुआ कमाल का अभिनय करेंगे।  जिससे यह फिल्म निश्चित ही सफलता हासिल करगीे। उन्होंने बताया कि मेरा प्रयास है कि बुंदेलखंड  में बांदा को मिनी फिल्म सिटी के रूप में विकसित किया जाए।इससे बुंदेलखंड और विकसित होगा। उन्होंने यह भी बताया कि इस फिल्म में मुख्य कलाकारों के अलावा अधिकांश कलाकार बुंदेलखंड के होंगे जो अपनी कला का प्रदर्शन करके अपनी प्रतिभा को निखारेंगे।

यह भी पढ़ें -  सनी लियोनी का ब्राइडल लुक आया सामने, जानिये किस लिए ब्राइड बनी सनी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0