बांदा: बारातियों से भरी बोलोरो पेड़ से टकराई दुर्घटना में चार की मौत दो गंभीर रूप से घायल

बांदा में बदौसा थाना क्षेत्र अंतर्गत झांसी मिर्जापुर नेशनल हाईवे पर सोमवार को बारातियों से ...

बांदा: बारातियों से भरी बोलोरो पेड़ से टकराई दुर्घटना में चार की मौत दो गंभीर रूप से घायल

बांदा जिले में बदौसा थाना क्षेत्र अंतर्गत झांसी मिर्जापुर नेशनल हाईवे पर सोमवार को बारातियों से भरी बोलोरो तुर्रा नाले के पास पेड़ से टकराकर दुर्घटना का शिकार हो गई। इस घटना में 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। वही शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें - पानी के लिए महिलाएं सड़क पर उतरी, लगाया जाम, पुलिस हुई नोकझोंक

मिली जानकारी के अनुसार तिंदवारी थाना क्षेत्र के गोधनी गांव निवासी राजू सिंह के बेटे अंकित सिंह की बारात रविवार को बदौसा थाना क्षेत्र के कुरहूं गांव गई थी।जयमाल आदि के बाद कुछ बाराती बोलेरो से रात‌ लगभग एक बजे वहां से गोधनी के लिए निकले। तभी बदौसा थाना क्षेत्र के तुर्रा पुल के पास अचानक मवेशी आ जाने और उसे बचाने के चक्कर में बोलेरो चालक राजीव उर्फ राजू नियंत्रण खो बैठा और बोलेरो सड़क किनारे आम के पेड़़ से टकरा गई,जिसमें बोलेरो चालक राजीव उर्फ राजू तिवारी (48) पुत्र रामआसरे तिवारी समेत देवराज द्विवेदी (65) पुत्र सियाराम द्विवेदी, लक्ष्मी द्विवेदी (70) पुत्र मइयादीन, कैलाशी (54) पुत्र रामपाल तिवारी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

मोहित (22) पुत्र रामदत्त द्विवेदी, शिवशंकर (30) पुत्र माता प्रसाद तिवारी, देवी प्रसाद (36) पुत्र रामखेलावन गंभीर रूप से घायल हो गए।जहां से शिवशंकर और देवी प्रसाद को कानपुर रेफर किया गया है।

इस बारे में क्षेत्राधिकारी अतर्रा जियाउद्दीन ने बताया कि सोमवार को तड़के  बदौसा थाने में सूचना दी गई कि एक बोलेरो पेड़ से टकराकर दुर्घटना का शिकार हो गई है। पुलिस बल मौके पर पहुंचा। दुर्घटना स्थल पर चार लोगों की मौत हो गई थी। गंभीर रूप से घायल 2 लोगों को जिला अस्पताल भेजा गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें -  सड़क में गंदगी देखकर बारावफात के मोहम्मदी जुलूस को रोका, जमकर की नारेबाजी

What's Your Reaction?

like
1
dislike
1
love
3
funny
1
angry
1
sad
5
wow
0