बांदा : बहुजन समाज पार्टी ने तिंदवारी विधानसभा क्षेत्र से जयराम सिंह को अपना प्रत्याशी किया घोषित

सेक्टर प्रभारी राम अहिरवार और वि बृजेश जाटव ने मीडिया के सामने यह घोषणा की..

बांदा : बहुजन समाज पार्टी ने तिंदवारी विधानसभा क्षेत्र से जयराम सिंह को अपना प्रत्याशी किया घोषित
बहुजन समाज पार्टी ने तिंदवारी विधानसभा क्षेत्र से जयराम सिंह..

बहुजन समाज पार्टी ने जनपद बांदा की तिन्दवारी विधानसभा सीट से जयराम सिंह को प्रत्याशी घोषित कर दिया है।अब जिले के चारों विधानसभा क्षेत्रों में बसपा के प्रत्याशियों की घोषणा हो चुकी है। बुधवार को बसपा के सेक्टर प्रभारी  राम अहिरवार और ब्रजेश जाटव ने उनके नाम की घोषणा की। 

शहर के आवास विकास कालोनी  स्थित जयराम सिंह के निजी आवास में सेक्टर प्रभारी राम अहिरवार और  बृजेश जाटव ने संयुक्त रुप से घोषणा करते हुए बताया पार्टी अध्यक्ष मायावती के निर्देश पर तिन्दवारी विधानसभा सीट से जयराम सिंह को प्रत्याशी अधिकृत किया गया है।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अब प्रत्याशी का बदलाव नहीं होगा, जयराम सिंह ही इस सीट से चुनाव लड़ेंगे। जयराम सिंह को प्रत्याशी बनाए जाने की घोषणा होते ही उनके समर्थकों ने उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया और जिंदाबाद के नारे लगाए।

यह भी पढ़ें - बाँदा : डिस्टिक हॉस्पिटल के चिकित्सक सहित जिले में 10 और व्यक्ति कोरोना संक्रमित मिले

इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए जयराम सिंह ने कहा कि 2007 से  2012 तक बहन मायावती की सरकार थी। इस दौरान बांदा में अभूतपूर्व विकास कार्य कराए गए और कुछ कार्य अधूरे थे जो सपा के शासनकाल में अधूरे रहे और पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार भी अधूरे रहे। कामों को पूरा कराने में नाकाम रही है दोनों सरकारों की नाकामियों का मुद्दा चुनाव में बनाऊंगा। बताते चलें कि तिंदवारी विधानसभा क्षेत्र क्षत्रिय बाहुल्य सीट है।  

इस निर्वाचन क्षेत्र से सर्वाधिक ठाकुर प्रत्याशी ही निर्वाचित हुए हैं। जयराम सिंह की पत्नी सीता सिंह जिला पंचायत के वार्ड नंबर 10 से दूसरी बार सदस्य निर्वाचित हुई है। जयराम सिंह लंबे अरसे से बसपा से जुड़कर कार्य कर रहे हैं। साथ ही श्री सिंह सामाजिक कार्यों में भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं। तिंदवारी सीट से प्रत्याशी की घोषणा होते ही अब जनपद की चारों विधानसभा सीट से प्रत्याशियों के घोषणा हो चुकी है। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने अभी हाल में नरैनी विधानसभाओं क्षेत्र में एक कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान बांदा सदर से धीरज राजपूत ,नरैनी से गया चरण दिनकर और बबेरू सीट से रामसेवक शुक्ला को प्रत्याशी घोषित किया था। तब तिंदवारी सीट से प्रत्याशी की घोषणा नहीं की गई थी।

यह भी पढ़ें - बांदा में एक मरीज में ओमिक्रोन वायरस के लक्षण मिलने से मचा हड़कंप

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0