बांदाः बालू खदान में पालतू गुर्गों ने ट्रक चालक और मालिक को बंदूक के कुंदों से किया लहूलुहान

जिले के बदौसा थाना क्षेत्र अंतर्गत बरकतपुर बालू खदान में बुधवार को बालू लेने गए ट्रक चालक और उसके मालिक की खदान संचालक के पालतू गुर्गों  ने बंदूक की बटों और कुल्हाड़ी से...

बांदाः बालू खदान में पालतू गुर्गों ने ट्रक चालक और मालिक को बंदूक के कुंदों से किया लहूलुहान

जिले के बदौसा थाना क्षेत्र अंतर्गत बरकतपुर बालू खदान में बुधवार को बालू लेने गए ट्रक चालक और उसके मालिक की खदान संचालक के पालतू गुर्गों  ने बंदूक की बटों और कुल्हाड़ी से हमला कर बुरी तरह  लहूलुहान कर दिया, हालत गंभीर होने पर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

यह भी पढ़े :इस बच्ची के शरीर पर उभर रहे हैं राधे व राम के नाम,चमत्कार या रिएक्शन

हमले में घायल हुए ग्राम सुदीनपुर निवासी ट्रक मलिक कल्लू ने बताया कि आज ट्रक चालक बालू लेने के लिए बरकतपुर बालू खदान में गया था। जब घंटों इंतजार के बाद भी ट्रक वापस नहीं लौटा तब मैंने चालक को संपर्क किया। जिसने बताया कि खदान संचालकों ने ट्रक को रोक रखा है। यह सुनकर मैं भी खदान में पहुंच गया। मुझे देखते ही 8 -10  हमलावर कुल्हाड़ी और बंदूक लेकर मुझ पर टूट पड़े। बुरी तरह से बंदूक की बटों से पीट पीट कर घायल कर दिया। इसी तरह चालक राजा भैया का कहना है कि बालू लेने से पहले मोबाइल के जरिए पैसा खदान संचालक के अकाउंट पर ट्रांसफर कर दिया था। लेकिन खदान संचालकों का कहना था कि पैसा अभी ट्रांसफर नहीं हुआ। इसी बात को लेकर विवाद होने पर खदान संचालकों के गुर्गों ने बंदूक की बटों से मुझ पर जानलेवा हमला किया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और हमें इलाज के लिए नरैनी पीएससी में भर्ती कराया। बाद में डॉक्टरों ने बांदा रेफर कर दिया।

यह भी पढ़े:बुजुर्ग दंपत्ति ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी की, जानिए ये थी वजह

वहीं बदौसा एसओ  का कहना है कि ट्रक में बालू ज्यादा भरी हुई थी। ट्रक में 15 टन तक बालू लादी जा सकती है जबकि उसमें करीब 17 टन बालू थी जिसे वापस उतारने के लिए खदान संचालकों द्वारा ट्रक चालक पर दबाव बनाया जा रहा था। इसी बात को लेकर मारपीट हुई है। अभी तक इस मामले से संबंधित तहरीर प्राप्त नहीं हुई है, तहरीर प्राप्त होने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।
यह भी पढ़े:प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को, बुन्देलखण्ड के 13 विधानसभा प्रत्याशियों के लिए मांगेंगे वोट 

 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0