बसपा, सपा, कांग्रेस और भाजपा प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र भरे और किए जीत के दावे

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए मंगलवार को चारों विधानसभा क्षेत्रों से कांग्रेस बसपा सपा और भाजपा के प्रत्याशियों..

बसपा, सपा, कांग्रेस और भाजपा प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र भरे और किए जीत के दावे
बसपा, सपा, कांग्रेस और भाजपा प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र भरे..

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चौथे चरण  के लिए मंगलवार को बाँदा की चारों विधानसभा क्षेत्रों से कांग्रेस, बसपा, सपा और भाजपा के प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया। बसपा के सभी चारों प्रत्याशियों ने एक साथ नामांकन किया जबकि भाजपा, सपा और कांग्रेस के एक एक उम्मीदवार ने पर्चा दाखिल किया। नामांकन के बाद सभी प्रत्याशियों ने जीत के दावे किये है। 

बहुजन समाज पार्टी की ओर से बबेरू विधानसभा से रामसेवक शुक्ला नरैनी विधानसभा क्षेत्र से गया चरण दिनकर, तिंदवारी से जयराम सिंह और बांदा सदर सीट से धीरज राजपूत ने नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने के बाद बबेरू प्रत्याशी रामसेवक शुक्ला ने विवादित बयान देते हुए कहा कि बसपा शासनकाल में मुख्यमंत्री मायावती से अफसर कांपते थे। अगर मैं चुनाव जीता तो अफसरों की ऐसी तैसी कर दूंगा। 

यह भी पढ़ें - झाँसी : पिछले 10 वर्षों में बदली है झांसी की तस्वीर - रवि शर्मा

इसी तरह बसपा उम्मीदवार नरैनी गया चरण दिनकर ने कहा कि यह सरकार हिंदू मुस्लिम व जातियों में नफरत पैदा करने का काम कर रही है, इनसे सावधान रहने की जरूरत है। इसी तरह तिंदवारी से बसपा प्रत्याशी जयराम सिंह ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद अपने निर्वाचन क्षेत्र में हर खेत में पानी पहुंचाने और किसानों की आय दोगुनी करने का काम करूंगा। वही सदर सीट से बसपा प्रत्याशी धीरज राजपूत ने कहा कि हमारी प्राथमिकता भ्रष्टाचार मुक्त शासन देना है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि हाथी तेजी से दौड़ रहा है कोई भी उनके मुकाबले में नहीं है।

इसी तरह बबेरू सीट से कांग्रेस के गजेंद्र सिंह पटेल ने नामांकन पत्र दाखिल किया और कहा कि मेरी प्राथमिकता है कि क्षेत्र के हर न्याय पंचायत स्तर पर रोजगार परक गौशालाओं की स्थापना की जाए। जिसके माध्यम से लोगों को रोजगार मिले और अन्ना प्रथा से किसानों को राहत मिले। इसी सीट से सीपीआई के रामचंद्र सरस और भाजपा के अजय सिंह पटेल और  एक निर्दलीय ने भी पर्चा दाखिल किया।

यह भी पढ़ें - बजट क्रांतिकारी और ऐतिहासिक : केशव प्रसाद मौर्य

यह भी पढ़ें - अवध में राम मंदिर ही महत्वपूर्ण मुद्दा, बाकि मुद्दे पीछे

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
1
sad
0
wow
2