भाजपा ने जिला पंचायत वार्डों के प्रत्याशियों के तीन नामों का पैनल भेजा

उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव में आवश्यक आंशिक परिवर्तन के बाद तारीखें घोषित होते ही भाजपा ने सक्रियता बढ़ाते हुए शनिवार..

भाजपा ने जिला पंचायत वार्डों के प्रत्याशियों के तीन नामों का पैनल भेजा

उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव में आवश्यक आंशिक परिवर्तन के बाद तारीखें घोषित होते ही भाजपा ने सक्रियता बढ़ाते हुए शनिवार को जिला भाजपा कार्यालय में जिला पंचायत वार्ड प्रत्याशियों की चयन प्रक्रिया को लेकर जिला कोर कमेटी की मैराथन बैठक की। 11 बजे प्रातः से प्रारंभ होकर देर शाम तक चली इस बैठक में तीन नामों का पैनल बनाकर क्षेत्र के लिए भेजा गया।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड से गुजरने वाली इन दो स्पेशल ट्रेनों के फेरों में वृद्धि, देखिये यहाँ

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी आनंद स्वरूप द्विवेदी ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि भाजपा जिला अध्यक्ष रामकेश निषाद, जिला भाजपा प्रभारी सत्यपाल सिंह, पंचायत चुनाव के जिला संयोजक संतोष गुप्ता, सह संयोजक नरेंद्र सिंह नन्ना, जिला महामंत्री संजय सिंह, विवेकानंद गुप्ता, अखिलेश नाथ दीक्षित तथा कालू सिंह राजपूत के अलावा जिला पंचायत वार्ड से संबंधित विधानसभा के क्षेत्रीय विधायक की उपस्थिति में जिला कोर ग्रुप की बैठक में जनपद के सभी जिला पंचायत वार्डों के प्रत्याशियों के चयन के तहत संगठन गाइडलाइन के अनुसार तीन नाम क्षेत्र को अग्रसारित किए गए।

यह भी पढ़ें - ट्रेन में महिला ने दिया पुत्र को जन्म, आरपीएफ ने पहुंचाया जिला अस्पताल

संगठन ने इसके लिए प्रत्येक जिला पंचायत वार्ड के वार्ड संयोजकों तथा वार्ड प्रभारियों से 25, 26 मार्च तक प्रत्येक वार्ड में आवेदन करने वाले आवेदकों का पैनल बनाकर जमा करने को कहा गया था। इसी पैनल से 3 नामों की सूची बनाकर शनिवार को आयोजित जिला कोर ग्रुप की बैठक में क्षेत्र को भेजे गए।

जिन्हें क्षेत्र से प्रदेश को भेजा जाएगा और प्रदेश से संस्तुति प्राप्त होने पर अधिकृत प्रत्याशियों की घोषणा की जाएगी। इस अवसर पर भाजपा जिला प्रभारी सत्यपाल सिंह ने कहा कि पंचायत चुनाव के माध्यम से अपने बीच के कार्यकर्ता को आगे बढ़ाकर भविष्य का नेतृत्व तय करना है। बांदा जनपद में ऐतिहासिक जीत हासिल करेंगे।

यह भी पढ़ें - सुप्रीम कोर्ट ने मुख्तार अंसारी को बांदा जेल भेजने के दिए आदेश

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0