बांदा से गायब एक और बालक की हत्या, लाश चित्रकूट में मिली

जनपद मुख्यालय में 10 साल के बच्चे को पुलिस ने अपहरणकर्ताओं के चंगुल से करा कर जहां कल वाह वाही लूटी थी वही आज बबेरू से गायब बच्चे की लाश...

बांदा से गायब एक और बालक की हत्या, लाश चित्रकूट में मिली

जनपद मुख्यालय में 10 साल के बच्चे को पुलिस ने अपहरणकर्ताओं के चंगुल से करा कर जहां कल वाह वाही लूटी थी वही आज बबेरू से गायब बच्चे की लाश पड़ोसी जनपद चित्रकूट में मिलने से हड़कंप मच गया है। पुलिस पूरे मामले के  छानबीन में जुट गई है।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट के बाल्मीकि आश्रम को लगेंगे विकास के पंख

बताया जाता है कि बबेरू थाना क्षेत्र के देवरथा गांव में रहने वाला संदीप पाल (13) पुत्र रमाकांत 2 दिन पहले घर से रात को करीब 2.30 बजे लघुशंका के लिए बाहर निकला और फिर उसके बाद वापस नहीं लौटा।परिवार के लोगों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला तब घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

पुलिस उसकी तलाश कर रही थी आज पता चला कि संदीप का शव चित्रकूट जिले के कर्वी थाना क्षेत्र में सीतापुर में  फांसी पर लटकता हुआ मिला है। घटना की जानकारी पर चित्रकूट पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की है ।पहचान होने के बाद पता चला कि शव बबेरू से गायब संदीप का है।इसके बाद जानकारी बबेरू पुलिस को दी गई।

इस बारे में  थानाध्यक्ष बबेरू जय श्याम शुक्ला का कहना है कि मृतक का शव चित्रकूट में लक्ष्मण झूले के पास पेड़ पर फांसी पर लटकता मिला है जिसके के शव पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं है। जिससे लगता है कि उसने आत्महत्या की है।उन्होंने हत्या की आशंका को खारिज करते हुए कहा कि परिजनों ने बच्चे के गायब होने की सूचना पुलिस को नहीं दी थी। इस बीच यह भी खबर है कि मामले की जांच के लिए एसओजी टीम भी जुट गई है।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट : सिंचाई विभाग के दो इंजीनियरो के घर सीबीआई टीम का छापा

बताते चलें कि बांदा में यह एक पखवाड़े के अंदर यह तीसरी वारदात है इसमें केवल एक बच्चे को कल पुलिस सकुशल अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ा पाई है जबकि दो बच्चों की मौत हो चुकी है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0