चित्रकूट : सिंचाई विभाग के दो इंजीनियरो के घर सीबीआई टीम का छापा

दिल्ली से आई सीबीआई की टीम ने सोमवार को सिंचाई विभाग के दो इंजीनियरों के आवास पर छापा मारकर दोनों को हिरासत में ले लिया..

चित्रकूट : सिंचाई विभाग के दो इंजीनियरो के घर सीबीआई टीम का छापा
सीबीआई टीम का छापा

दिल्ली से आई सीबीआई की टीम ने सोमवार को सिंचाई विभाग के दो इंजीनियरों के आवास पर छापा मारकर दोनों को हिरासत में ले लिया। दोनों से एक गेस्ट हाउस में सीबीआई की टीम देर रात पूछताछ करती रही। सूत्रों के मुताबिक किसी पुराने मामले में सीबीआई ने यह कार्रवाई की है। मामले में न तो सीबीआई की टीम कुछ बता रही और न ही स्थानीय प्रशासन के अफसरों को जानकारी है।
मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली से सीबीआई की एक आठ सदस्यीय टीम सोमवार को शहर के एसडीएम कालोनी स्थित एक आवास पर छापा मार कर सिंचाई विभाग के अवर अभियंता रामभवन को हिरासत में ले लिया। सीबीआई ने जेई का मोबाइल व लैपटॉप भी कब्जे में लिया है। इसके बाद विभाग के एक अन्य अवर अभियंता के आवास पर छापा मारा और उनको भी हिरासत में लेकर शहर के एक गेस्ट हाउस पहुंची। गेस्ट हाउस में दोनों इंजीनियरों से सीबीआई की टीम ने पूछताछ शुरू की। 
सीबीआई की एक टीम जेई रामभवन के चालक की तलाश में उसके घर पर छापा मारा, लेकिन वह घर पर नहीं था। सीबीआई की टीम आठ इंस्पैक्टर और एक दरोगा के साथ धर्मनगरी में कार्रवाई को अंजाम दिया। गेस्ट हाउस के बाहर मौजूद मीडिया से सीबीआई टीम ने कोई बातचीत नहीं की।टीम में शामिल अधिकारी बस इतना कहा कि उच्च अफसरों के निर्देश पर दोनों इंजीनियरों से पूछताछ की जा रही है।
वहीं इस मामले मे सिंचाई निर्माण खंड के अधिशासी अभियंता बीबी सिंह का कहना है कि वह विभागीय कार्य से प्रयागराज जिले में हैं। सीबीआई टीम के आने व इंजीनियरों को हिरासत में लेने की जानकारी नहीं है। वहीं एसपी अंकित मित्तल ने बताया कि सीबीआई टीम के आने की जानकारी है, लेकिन वह किस मामले की जांच में आए हैं इसका पता नहीं है।
हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0