पिछले वर्ष की तरह अन्ना जानवरों की व्यवस्था होगी : मुख्यमंत्री

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भरोसा दिलाया है कि पिछले वर्ष की तरह इस वर्ष भी अन्ना जानवर छुट्टा नहीं रहेंगे...

पिछले वर्ष की तरह अन्ना जानवरों की व्यवस्था होगी : मुख्यमंत्री

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भरोसा दिलाया है कि पिछले वर्ष की तरह इस वर्ष भी अन्ना जानवर छुट्टा नहीं रहेंगे, गौशाला में ही व्यवस्थित किया जाएगा ताकि किसानों का नुकसान न हो ।यह बात उन्होंने हमीरपुर जनपद के विधायकों  व पीडब्ल्यूडी मंत्री से एक मुलाकात के दौरान कहीं।

यह भी पढ़ें : नई डिवाइस आरटीईएस के जरिए यात्रियों को जल्द मिलेगी ट्रेनों की सटीक जानकारी

मुख्यमंत्री से जनपद की विभिन्न समस्याओं को लेकर मिलने पहुंचे सदर विधायक युवराज सिंह, महोबा विधायक राकेश गोस्वामी और राठ विधायक मनीषा अनुरागी ने जनपद में अन्ना पशुओं की समस्याओं से अवगत कराते हुए कहा कि पिछले वर्ष अन्ना पशुओं की व्यवस्था हो जाने से किसानों की फसल का नुकसान नहीं हो पाया था।

यह भी पढ़ें : पन्ना टाइगर रिजर्व में हाथी को आया गुस्सा और फिर...

इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि इस बार भी उसी तरह की व्यवस्था रहेगी ताकि किसानों का नुकसान न हो। इस दौरान मुख्यमंत्री ने हमीरपुर के जनप्रतिनिधियों से संभावित बाढ़ के बारे में जानकारी मांगी तो विधायक युवराज सिंह ने बताया कि हमारे जनपद में आमतौर पर 15 सितंबर के बाद तब बाढ़ आती है जब माताटीला बांध ओवरफ्लो हो जाता है। बाढ़ के दौरान वैसे तो 185 गांव प्रभावित होते हैं लेकिन शुरुआत में कम से कम एक दर्जन गांव प्रभावित हो जाते हैं।

यह भी पढ़ें : एक साथ एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत का रहस्य क्या है ?

इसी तरह जनप्रतिनिधियों ने खनिज की ढुलाई से खस्ताहाल हुए मार्गों की मरम्मत कराने की बात कही। इस पर उन्होंने आश्वासन दिया कि टूटी हुई सड़कों की एक मरम्मत करा दी जायेगी।मुख्यमंत्री ने इस दौरान जनप्रतिनिधियों से कोविड-19 के नियमों का पालन कराने की सलाह दी और कहा कि अभी इस महामारी से हम सबको मिलकर संघर्ष करना है इसलिए इस पर किसी तरह की कोताही नहीं होनी चाहिए। मुलाकात के दौरान जनपद चित्रकूट के विधायक और पीडब्ल्यूडी मंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : केसीएनआईटी आई.टी.आई. का है यह प्रयास, करें रोजगार की पढ़ाई, चलो चलें आई.टी.आई.

What's Your Reaction?

like
1
dislike
1
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0