एक साथ एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत का रहस्य क्या है ?

बुन्देलखण्ड के टीकमगढ़ जिले के खरगापुर थाना इलाके के वार्ड नंबर 8 में रहने वाले सेवानिवृत्त सरकारी कर्मचारी धर्मदास सोनी उनकी पत्नी बहू बेटी और पोते की एक साथ मौत का सच क्या है...

एक साथ एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत का रहस्य क्या है ?

एक साथ पांच लोगों की मौत से इलाके में सनसनी फैल गई है और पुलिस हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी है। लेकिन अभी तक पुलिस को घटना की सच्चाई का कोई  सुराग हाथ नहीं लगा है।

यह भी पढ़ें : मास्क लगाने के बाद आपके भी चश्में में जमती है वाष्प तो ये उपाय करें

जानकारी के मुताबिक धर्मदास सोनी (62) इनकी पत्नी पूना सोनी (55) और पुत्र मनोहर सोनी (27) और पुत्रवधु सोनम सोनी (25) सहित पोता सानिध्य सोनी (4) फंदे पर लटकते हुए मिले हैं। मोहल्ले वालों ने बताया कि सुबह जब दूध देने वाला घर पर आया और काफी देर तक आवाज देने के बाद दरवाजा नहीं खुला। फिर पुलिस को सूचना देने के बाद दरवाजा तोड़ा गया और अंदर 5 लोग फंदे पर लटके हुए देख होश उड़ गए। पुलिस के मुताबिक आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है। पांचों सदस्यों की हत्या और आत्महत्या को लेकर भी अभी स्थिति साफ नहीं हैं। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें : नई डिवाइस आरटीईएस के जरिए यात्रियों को जल्द मिलेगी ट्रेनों की सटीक जानकारी

सेवानिवृत्त धर्मदास सोनी वेटनरी पशु अस्पताल में नौकरी करते थे। मोहल्ले वालों ने बताया कि आज सुबह दूध देने वाला घर आया और काफी देर तक किसी ने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और दरवाजा तोड़ा गया। अंदर पांच लोगों के फंदे से लटकते शव देखकर सभी के होश उड़ गए। वहीं चार सदस्यों के शव एक कमरे में जबकि मनोहर सोनी का शव एक अन्य कमरे में मिला है।

यह भी पढ़ें : चित्रकूट पुलिस ने जब्त की गांजा-भांग की बड़ी खेप

सवाल यह उठ रहा है कि परिवार के सदस्यों के लटकने के बाद पैर जमीन पर हैं। ऐसे में हत्या और आत्महत्या में मामला संदिग्ध बना है। इसके अलावा 4 सदस्य एक कमरे में और मनोहर सोनी का शव एक अन्य कमरे में मिला है।  पुलिस अधीक्षक प्रशांत खरे ने कहा कि 5 की मौत हुई है। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।