हापुड़ में हुई घटना को लेकर अधिवक्ताओं ने यूपी सरकार का पुतला फूंका 

हापुड़ में हुई घटना को लेकर अधिवक्ताओं ने गुरूवार को कचेहरी स्थ्ति अशोक लाट में जोरदार प्रदर्शन किया है। वहीं विरोध प्रदर्शन करते हुए प्रदेश सरकार ...

हापुड़ में हुई घटना को लेकर अधिवक्ताओं ने यूपी सरकार का पुतला फूंका 

बांदा,

हापुड़ में हुई घटना को लेकर अधिवक्ताओं ने गुरूवार को कचेहरी स्थ्ति अशोक लाट में जोरदार प्रदर्शन किया है। वहीं विरोध प्रदर्शन करते हुए प्रदेश सरकार का पुतला फूंका और सरकार विरोधी नारेबाजी की। अधिवक्ताओं ने कहा कि हापुड़ में हुई घटना को लेकर अभी तक सरकार ने कोई भी ठोस कदम नहीं उठाया है।इसके विरोध में पुतला दहन किया है।

यह भी पढ़ें-चित्रकूटः आनर किलिंग के मामले में हत्यारोपी ताऊ को उम्रकैद

अधिवक्ताओं ने बताया की हापुड़ में हुई घटना को लेकर 17 दिन से ऊपर हो चुके है जिस प्रकार से पुलिस ने अधिवक्ताओं के ऊपर लाठी चार्ज किया और अभी तक उन पर कार्यवाही नही हुई है। प्रदेश सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा की उत्तर प्रदेश सरकार इस पर कोई भी कार्रवाई नहीं कर रही है। वकीलो ने कहा कि जिन अधिवक्ताओं के ऊपर लाठी चार्ज किया गया है। उन्हें तुरंत मुआवजा दिलाया जाए और प्रदेश में तुरंत एडवोकेट प्रिटोकेशन एक्ट लागू किया जाए। यदि मांगे पूरी नहीं होती तो मजबूरन हमे उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें-बिजली अब रीचार्ज सिस्टम से चालू और बंद होगी,स्मार्ट प्रीपेड मीटर लगाए जाएंगे

जिला अधिवक्ता संघ अध्यक्ष राजेश कुमार दुबे का कहना था कि उत्तर प्रदेश सरकार उनकी मांगों की अनदेखी कर रही है। जिस तरह से हापुड़ में अधिवक्ताओं पर लाठीचार्ज किया गया,उससे अधिवक्ताओं में काफी आक्रोश है। इसके बाद भी उनकी मांगों की तरफ ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इसी को लेकर उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार का पुतला फूंका है। इस दौरान अधिवक्ताओं ने पूरी तरह से कामकाज ठप रखा। इस दौरान अधिवक्ता संघ अध्यक्ष राजेश दुबे के अलावा आदित्य कुमार सिंह, राममिलन सिंह पटेल, ब्रम्हानंद पांडेय, शैलेंद्र कुमार गुप्ता, ओमप्रकाश सिंह गौतम, रमेश लखेरा आदि अधिवक्तागण मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें-बदमाशों ने युवा सर्राफा व्यवसायी को मारपीट कर लाखों के नगदी व जेवरात लूटे

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0