शपथ पत्र से चर्चा में आई कांग्रेस की आदिशक्ति दीक्षित, मिल रहा है भारी जन समर्थन

जनपद के नगर पालिका बांदा चेयरमैन पद के प्रत्याशी आदिशक्ति दीक्षित का शपथ पत्र इन दिनों चर्चा का विषय बना..

शपथ पत्र से चर्चा में आई कांग्रेस की आदिशक्ति दीक्षित, मिल रहा है भारी जन समर्थन

बांदा, जनपद के नगर पालिका परिषद बांदा चेयरमैन पद के प्रत्याशी आदिशक्ति दीक्षित का शपथ पत्र इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। उन्होंने जिन 10 बिंदुओं का जनता से काम करने का वादा किया है। वह जनता के मन को भा रहा है।

यह भी पढ़े- 200 मी.के अंदर कोई इलेक्शन बूूथ नही लगेगा, कोई भी एजेन्ट मोबाइल लेकर मतदान केन्द्र नही जायेंगे 

कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष राजेश दीक्षित की पत्नी और कांग्रेस की प्रत्याशी आदिशक्ति दीक्षित ने 'मेरी शपथ ही, मेरी शक्ति है'। शीर्षक से एक शपथ पत्र जारी किया है। इस शपथ पत्र में उन्होंने 10 बिंदुओं पर जनता से वादे किए हैं। इसके  मुताबिक प्रतिदिन सुबह 10 से 12 बजे तक नगर पालिका ऑफिस प्रांगण में कुर्सी डाल कर जन सुनवाई करूंगी,इंद्रागर, आवास विकास के पार्काे की दीवार उठाकर सुंदरीकरण, जिन मुहल्लो में अभी तक नालियाँ नहीं बनी उन मुहल्लो में अध्यक्ष बनते ही 6 महीने के भीतर नाली निर्माण, ताकि जल निकासी हो सके, शहर के छाबी तालाब, कंधर दास तालाब, परशुराम तालाब, बाबा तालाब आदि तालाबों का सुंदरीकारण कराया जायेगा।

यह भी पढ़े- चित्रकूट मंडल मुख्यालय बांदा में इस दिन गरजेंगे, सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ

 जिन मुहल्लो में जल भराव की समस्या है वहां सड़कों को ऊँचा कराना, नाली गहरी कराना और जल निकासी के लिए रास्ता बनाया जायेगा। हैलो चेयरमेन अभियान के तहत टोल फ्री नंबर जिसमें कोई भी अपनी समस्या घर बैठे बता सकता है, एक हफ्ते के अंदर कॉल बैक करके उससे पूछा जाएगा की आप संतुष्ट हैं या नहीं। बाजार में महिलाओ के लिए शौचालय का निर्माण। जाम से बचने के लिए, शहर के 5 प्रमुख जगहों पर पार्किंग पॉइंट विकसित करना, ताकी सडक में जाम न लगे, एक वर्ष के अंदर हर गली में स्ट्रीट लाइट ताकि कहीं भी अंधेरा न रहे और हफ्ते में तीन दिन किसी भी मुहल्ले का निरीक्षण कर वहां की साफ सफाई देखकर वहां के लोगों की समस्याएं सुनने के बाद उनका निस्तारण करूंगी।

यह भी पढ़े- यूपी से गर्मी की छुट्टियों में इन रूटों में चलेंगी 18 स्पेशल ट्रेनें, 816 रुपये किस्त पर पुरी-गंगा सागर टूर 

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0