चित्रकूट मंडल मुख्यालय बांदा में इस दिन गरजेंगे, सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ

नगरीय निकाय चुनाव के दूसरे चरण में चित्रकूट मंडल के चारों जनपद बांदा, हमीरपुर, चित्रकूट और महोबा में  11 मई...

चित्रकूट मंडल मुख्यालय बांदा में इस दिन गरजेंगे, सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ

बांदा, नगरीय निकाय चुनाव के दूसरे चरण में चित्रकूट मंडल के चारों जनपद बांदा, हमीरपुर, चित्रकूट और महोबा में  11 मई को मतदान होना है। ज्यों-ज्यों मतदान की तिथि नजदीक आ रही है वैसे ही उम्मीदवारों ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। वहीं दूसरी ओर भाजपा के प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 9 मई को बांदा आ रहे हैं। जो राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में दोपहर 1 बजे विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़े- हमीरपुरः मां की तेरहवीं के कार्ड बांटकर घर लौट रहे दो दोस्त हादसे का शिका

 

इस बारे में जानकारी देते हुए सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी के प्रतिनिधि रजत सेठ ने बताया कि मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में शहर के डीएम कॉलोनी के पास स्थित जीआईसी ग्राउंड में एक विशाल जनसभा सभा को संबोधित करेंगे। यह जनसभा दोपहर 1 बजे होगी। मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर 1.10 पर जे एन कॉलेज में उतरेगा उसके बाद 1.15 पर जीआईसी ग्राउंड में मुख्यमंत्री आ जाएंगे। 2.00 बजे तक जनसभा चलेगी उसके बाद चित्रकूट के लिए प्रस्थान करेंगे।इस जनसभा के माध्यम से मुख्यमंत्री बांदा नगर पालिका अध्यक्ष पद की प्रत्याशी श्रीमती मालती गुप्ता बासू की जीत सुनिश्चित करने के साथ-साथ अतर्रा नगर पालिका और नगर पंचायत मटौंध, नगर पंचायत तिंदवारी, नगर पंचायत बिसंडा, नगर पंचायत बबेरू नगर पंचायत नरैनी और नगर पंचायत ओरन के भाजपा प्रत्याशियों को जिताने की अपील करेंगे।

यह भी पढ़े- शताब्दी एक्सप्रेस में यात्रा के दौरान टीटीई स्टाफ के बर्ताव से नाराज, उमा भारती की शिकायत पर इन पर गिरी गाज

इधर भाजपा संगठन ने बांदा नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए प्रत्याशी मालती गुप्ता बासू के प्रचार अभियान में ताकत झोंक दी है। सांसद विधायक सहित अन्य वरिष्ठ नेता  चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। आज में भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं व अध्यक्ष पद की प्रत्याशी श्रीमती मालती गुप्ता बासू ने नगर पालिका क्षेत्र के विभिन्न वार्डाे मोहल्लों में जनसंपर्क कर मतदान प्रतिशत को बढ़ाने के लिए जनता जनार्दन को जागरूक किया और नगर को विकास के पथ पर दौड़ाने के लिए भाजपा के कमल निशान पर अधिक से अधिक वोट और सपोर्ट कर विजयी बनाने का आशीर्वाद मांगा। जिससे ट्रिपल इंजन सरकार बन सके।

यह भी पढ़े- 200 मी.के अंदर कोई इलेक्शन बूूथ नही लगेगा, कोई भी एजेन्ट मोबाइल लेकर मतदान केन्द्र नही जायेंगे 


दूसरी टोली में नगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता व कोषाध्यक्ष भाजयुमो अंकित बासू ,तीसरी टोली में वरिष्ठ भाजपा नेता रामकिशुन बासू व नगर संयोजक लखन राजपूत ने घर-घर जाकर नगर वासियों से मुलाकात की। चौथी टोली में अभिनव बासू व सदर बिधायक प्रतिनिधि रजत सेठ व पूर्व जिलाध्यक्ष भाजयुमो पुष्कर द्विवेदी ने मालती गुप्ता बासू के लिए वोट मांगे। शहर के विभिन्न वार्डों मोहल्लों क्योंटरा उत्तरी व दक्षिणी, कटरा पूर्व व पश्चिम, छावी तालाब व चौंसठ जोगनी में आयोजित नुक्कड़ सभाओं में आये जन-सैलाब ने प्रत्याशी मालती गुप्ता बासू व भाजपा पदाधिकारियों को फूलों और मालाओं से लादकर भब्य स्वागत किया। 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0