एडीओ पंचायत ने खुलवाया पंचायत भवन का ताला

ग्राम पंचायत गडौली के पंचायत भवन में चार माह से बंद ताला को एडीओ पंचायत पहाड़ी, ग्राम सचिव, प्रधान व पुलिस बल..

एडीओ पंचायत ने खुलवाया पंचायत भवन का ताला
पंचायत भवन का ताला खुलवाते एडीओ पंचायत।

पहाड़ी ( चित्रकूट)। ग्राम पंचायत गडौली के पंचायत भवन में चार माह से बंद ताला को एडीओ पंचायत पहाड़ी, ग्राम सचिव, प्रधान व पुलिस बल की उपस्थित मे तोड़वाया गया। ग्राम प्रधान शिमला देवी ने लगभग एक माह पूर्व प्रार्थना पत्र देकर मुख्य विकास अधिकारी को अवगत कराया था कि पंचायत सहायिका विदेह कुमारी ग्राम पंचायत के विकास कार्यों में रूचि न लेकर विकास कार्य में बांधा उत्पन्न कर रही है।

यह भी पढ़ें-  बुंदेलखंड के कलाकारों का धमाकेदार वीडियो सॉन्ग, '4 पेग' ने मचा दी धूम 

जिस पर ग्राम पंचायत के सदस्यों व सचिव ने पंचायत सहायिका को पद से हटा दिया। जिससे नाराज पंचायत सहायिका ने पंचायत भवन में ताला लगा दिया। ऐसे में ग्राम पंचायत के विकास कार्य पूरी तरह ठप हो गये।

यह भी पढ़ें-  चरखारी राजघराने की जयति सिंह को इस वजह से राजा ने पीटा,मामला थाने पहुंचा

ग्राम प्रधान शिमला देवी ने डीएम, सीडीओ, बीडीओ को मामले से अवगत कराया। इससे नाराज पंचायत सहायिका ने प्रधानपति और सचिव पर गंभीर आरोप लगाकर थाने में प्रार्थना पत्र दिया था। जांच के उपरांत पंचायत सहायिका को कार्य मुक्त कर दिया गया था, लेकिन पंचायत भवन का ताला नहीं खोला जा रहा था। ऐसे में सीडीओ ने खंड विकास अधिकारी पहाड़ी को ताला खुलवाने के लिए निर्देश दिए।

मंगलवार को एडीओ पंचायत रूप नारायण सिंह व सचिव महेंद्र पांडेय पुलिस बल के साथ पंचायत भवन गडौली पहुंचे और प्रधान की उपस्थिति में पंचायत भवन का ताला तोड़ा गया। पंचायत भवन को ग्राम प्रधान के सुपुर्द किया है।

यह भी पढ़ें-   कांग्रेस नेता अवधेश राय हत्याकांड में बड़ा फैसला, ताउम्र जेल में रहेगा मुख्तार अंसारी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0