ललितपुर और चंदौली जघन्य मामलों की आप ने सीबीआई से जांच कराने की मांग की

उप्र के चन्दौली और ललितपुर काण्ड के विरोध में शनिवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने संगठन प्रभारी..

ललितपुर और चंदौली जघन्य मामलों की आप ने सीबीआई से जांच कराने की मांग की

बाँदा, 

उप्र के चन्दौली और ललितपुर काण्ड के विरोध में शनिवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने संगठन प्रभारी और निवर्तमान ज़िलाध्यक्ष अवधेश कुमार सिंह के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट में धरना प्रदर्शन कर मुख्यमन्त्री उ प्र को संबोधित ज्ञापन सिटीमजिस्ट्रेट को सौंपा जिसमें इन घटनाओं की जांच सीबीआई से कराने की मांग की।

यह भी पढ़ें - क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए खुशखबरी

पत्र में कहा गया है कि ललितपुर में एक किशोरी से गैंगरेप हुआ जब पीड़िता न्याय पाने के लिए थाने गई तो दरोगा ने न्याय दिलाने की जगह पीड़िता के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद चंदौली में दो बेटियों को घर में घुसकर पुलिसकर्मियों द्वारा बेरहमी से पीटा गया, जिससे एक बेटी की मौत हो गई।

इस पूरे घटनाक्रम में आरोपी पुलिसकर्मियों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है। ललितपुर कांड और चंदौली कांड दोनों मामले में पुलिस ही आरोपी है इसलिए इसकी निष्पक्षता से जांच नहीं हो सकती है। इसकी जांच पर जनता को विश्वास नहीं होगा इसलिए पार्टी चाहती है कि दोनों मामलों की जांच सीबीआई से कराई जाये।

यह भी पढ़ें - सौर ऊर्जा से दूर की जाएगी चित्रकूट धाम मंडल की बिजली की समस्या

इसके पहले ज़िले से आये हुये कार्यकर्ता बाँदा कार्यालय में एकत्र हुये और नारेबाज़ी करते हुये कल्क्ट्रेट पहुँच कर ज़िलाधिकारी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गये। ज़िलाधिकारी के अनुपस्थित रहने के कारण सिटी मजिस्ट्रेट बाँदा ने ज्ञापन लिया ।

इस मौक़े पर श्रीमती श्रद्धा चौरसिया, अवधेश कुमार गुप्ता, बाँदा विधानसभा प्रभारी इंजी. अशोक कुमार गुप्ता, योगराज सिंह, बबेरू विधानसभा प्रभारी गजराज राजपूत, नीरज कछवाह, माखनलाल तिवारी, संदीप पाण्डेय, अवधेश मिश्रा, शोसल मीडिया प्रभारी संतोष कुमार गुप्ता, नारेन्द्र प्रताप सिंह, विनय गुप्ता, पुष्पेन्द्र सिंह चुनाले आदि प्रमुख लोग उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें - गंगा एक्सप्रेसवे के निर्माण में रखा जा रहा पर्यावरण का ध्यान

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2