ललितपुर में दो बसों में अचानक लगी आग, निकली आग की लपटें

ललितपुर जिले के शहर स्थित बस स्टैंड पर खाली खड़ी दो बसों में बुधवार को संदिग्ध अवस्था में आग लग गई..

ललितपुर में दो बसों में अचानक लगी आग, निकली आग की लपटें

ललितपुर जिले के शहर स्थित बस स्टैंड पर खाली खड़ी दो बसों में बुधवार को संदिग्ध अवस्था में आग लग गई । जिसके चलते एक बस पूरी जल गई । वहीं दूसरे बस की छत जल गई । यह तो गनीमत रही कि समय पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी आ गई और बसों में लगी आग को बुझा दिया गया । वहीं बस मालिक ने बस में रंजिशन आग लगाने की आशंका जताई हैं । वहीं एसडीएम ने मामले की जांच की बस कही है ।

यह भी पढ़ें - सोलह बैंकों पर 24 करोड़ छह लाख की आरसी कटने की तलवार लटकी

कोतवाली सदर क्षेत्र के मोहल्ला घुसयाना स्थित नवीन बस स्टैंड पर पीछे की तरफ किनारे पर बुधवार की सुबह 10 बजे के दरम्यज मामा भांजा ट्रैवल्स की बस शिखा मंगलम बस क्रमक यूपी 94, टी 0234 में आग की लपटें निकलती देख बस स्टैंड पर हड़कम्प मच गया । लोगों ने इस जानकारी फायर बिग्रेड को दी । जब तक बस में आग तेजी से फैल गई । जिसके चलते बगल में खड़ी एक और बस यूपी 94 टी 6538 में आग पकड़ ली ।

फायर बिग्रेड की गाड़ी तत्काल मौके पर पहुंच गई । बसों में लगी आग बुझाई गई । जिसके चलते शिखा मंगलम बस पूरी तरह से जल गई । वहीं दूसरी बस की छत जल गई । यह तो गनीमत रही कि बस खाली खड़ी थी । बस मालिक अविनाश जैन ने बताया कि शिखामंगलम बस डेढ़ महीने ने बस स्टैंड के पीछे खड़ी थी । उसकी बैटरी भी उन्होंने निकाल ली । उन्होंने आशंका जताई कि किसी ने रंजिशन बस में आग लगाई दी हैं ।वहीं मौके पर पहुंचे उपजिलाधिकारी सदर डॉ सन्तोष उपाध्याय ने बताया कि आग कैसे लगी, इसकी जांच कराई जाएगी ।

यह भी पढ़ें - ललितपुर के मड़ावरा में रीछ भालू संरक्षण केंद्र बनाने की तैयारी

यह भी पढ़ें - 48 घंटे से हो रही बारिश के बीच दो मंजिला मकान ढह गया, सो रही महिला की मौत

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
2
wow
2