48 घंटे से हो रही बारिश के बीच दो मंजिला मकान ढह गया, सो रही महिला की मौत

ललितपुर जिले में लगातार हो रही 48 घंटे बारिश के चलते देर रात एक मकान गिरने से मलबे में दबकर सो रही महिला की मौत हो गई..

48 घंटे से हो रही बारिश के बीच दो मंजिला मकान ढह गया, सो रही महिला की मौत
दो मंजिला मकान ढह गया , सो रही महिला की मौत..

ललितपुर जिले में लगातार हो रही 48 घंटे बारिश के चलते देर रात एक मकान गिरने से मलबे में दबकर सो रही महिला की मौत हो गई । वहीं जिले के अधिकतर नदी नाले उफान पर जा रहे हैं । चारों ओर पानी ही पानी नजर आ रहा हैं । पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं । 

थाना पूरकलां अंतर्गत ग्राम बिरधा निवासी प्रताप लोधी की 55 वर्षीय पत्नी रामश्री लोधी  दूसरी मंजिल पर बने मकान में सो रही थी । तेज बारिश होने के चलते रात दो बजे मकान अचानक ढह गया । मकान ढह जाने की आवाज सुनकर दूसरे कमरे में सो रहे पुत्र व अन्य परिजन जागे और उन्हें तत्काल मलबे के बीच दबी रामश्री को निकाला , लेकिन जब तक उसकी मौत गई थी । 

यह भी पढ़ें -  रेलवे अपडेट : जबलपुर लखनऊ चित्रकूट एक्सप्रेस इस दिन से फिर ट्रैक पर दौड़ेगी

पुत्र  सुदामा लोधी ने बताया कि जिले में 48 घंटे से लगाते बारिश हो रही हैं । साथ ही तेज हवा भी चल रही हैं । इसके चलते उसका दो मंजिला पक्का मकान ढह गया । जिसमें ऊपरी मंजिल पर उसकी मां अकेली सो रही थी । उसकी मलबे में दबकर मौत हो गई ।

थानाध्यक्ष पूरकलां ने बताया कि महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं । वहीं उपजिलाधिकारी तालबेहट ने बताया कि मकान गिरने से एक महिला की मलबे में दबकर मौत हुई हैं । शासन से जो भी आर्थिक सहायता राशि होगी वो पीड़ित परिवार को दिलाई जाएगी । 

गौरतलब हैं ललितपुर जिले में 48 घंटे से रही बारिश के चलते खेड़ार नदी उफान पर जा रही हैं।जिसके चलते कस्बा जखौरा चारों ओर से पानी से घिर गया हैं । वहीं राष्टीय राज्यमार्ग पर स्थित ग्राम विघामर्रा में स्थित बंधी फटने से पानी हाईवे पर आ गया । जिसके चलते 100 मीटर तक हाईवे तीन फुट तक पानी में कई घंटे डूबा रहा । इसके अलावा शहर के दर्जनों घरों में पानी भर गया हैं ।

यह भी पढ़ें - चलती लाइन में विद्युत पोल पर चढ़ा विक्षिप्त युवक, मचा हड़कंप, जानें फिर क्या हुआ ?

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1