खून का काला कारोबार करने वाले गिरोह का भांडाफोड़, पांच गिरफ्तार

जनपद में खून का काला कारोबार करने वाले गिरोह का भांड़ाफोड़ ​पुलिस ने मंगलवार को किया। मौके से पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार..

खून का काला कारोबार करने वाले गिरोह का भांडाफोड़, पांच गिरफ्तार

जनपद में खून का काला कारोबार करने वाले गिरोह का भांड़ाफोड़ ​पुलिस ने मंगलवार को किया। मौके से पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है, जबकि अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। 

पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार ने प्रेसवार्ता कर बताया कि ड्रग्स इंस्पेक्टर ओम प्रकाश (अतिरिक्त प्रभार जनपद गोण्डा) द्वारा थाना कोतवाली में लिखित तहरीर दी थी।

इसमें कहा था कि एससीपीएम हॉस्पिटल के निकट कुछ दलालों द्वारा मरीजों से पैसा लेकर अवैध तरीके से खून बेचने का कार्य किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें - युद्ध स्तर पर हो रहा है बुंदेलखण्ड एक्सप्रेसवे का निर्माण कार्य, देखिये एक झलक

पुलिस ने नॉरकोटिक्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई और खून का काला बाजार करने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। 

पूछताछ के दौरान अभियुक्त बसंत उर्फ बसन्तू, बलरामपुर निवासी सलाहुद्दीन, गोंडा निवासी अलमास खान, मोहम्मद इमरान और इलियास ने पैसा लेकर ब्लड की काला बाजारी करने की बात स्वीकार ली है। अलमास खान द गोल्डेन ब्लड संस्था का अध्यक्ष है। 

पुलिस ने पांच अभियुक्तों को जेल भेजते हुए अन्य लोगों की तलाश शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस ने 15 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें - नोरा फतेही ने दिये ऐसे जबरदस्त एक्सप्रेशन, वीडियो में एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज़ हुआ वायरल 

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0