बस दुर्घटना के कुछ घंटे बाद चित्रकूट में एक और सडक हादसा,दो की मौत

रैपुरा थाना अंतर्गत लालपुर में हुई बस दुर्घटना के कुछ घंटे बाद बांधी रामकोल में एक तेज़ रफ़्तार पिकअप ने साइकिल सवार को कुचल..

बस दुर्घटना के कुछ घंटे बाद चित्रकूट में एक और सडक हादसा,दो की मौत
चित्रकूट में एक और सडक हादसा

रैपुरा थाना अंतर्गत लालपुर में हुई बस दुर्घटना के कुछ घंटे बाद बांधी रामकोल में एक तेज़ रफ़्तार पिकअप ने साइकिल सवार को कुचल दिया। इस भीषण सड़क दुर्घटना में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

यह भी पढ़ें - 24 से 48 घंटे बाद यूपी में होगी झमाझम बारिश , 6 दिनों तक बना रहेगा मानसून

जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर 12 बजे के करीब एक तेज़ रफ़्तार पिकअप प्रयागराज की तरफ से तेज रफ्तार में चली आ रही थी वह जैसे ही थाना रैपुरा अंतर्गत बांधी नहर के पास पहुंची चालक ने अपना संतुलन खो दिया और सामने से आ रहे साइकिल सवार को ठोकर मारते हुए पटरी पर पैदल जा रहे अन्य लोगों और एक मोटरसाइकिल को भी अपनी चपेट में ले लिया।

loader accident, accident, chitrakoot samachar, bundelkhand news chitrakoot

इस दुर्घटना में साइकिल सवार बौरा कुशवाहा का 6 वर्षीय लड़का और पिकअप चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल होने वालों में बौरा कुशवाहा पुत्र चुनुवा उम्र 30 वर्ष निवासी रमाकोल सहित अन्य शामिल हैं।

यह भी पढ़ें - रोडवेज बस ने पांच लोगों को कुचला और पलट गई, तीन की हालत नाजुक

रैपुरा पुलिस ने तुरंत मैके पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामनगर भेजा। वहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।पुलिस के मुताबिक दुर्घटनाग्रस्त पिकअप टीकमगढ़ का बताया जा रहा है। पुलिस ने मृतक चालक के परिजनों को सूचना भिजवा दिया है।

यह भी पढ़ें - कोरोना का ब्रेक हटते ही झांसी-मानिकपुर रेलवे ट्रैक पर डबल लाइन के काम में बढी रफ्तार

What's Your Reaction?

like
2
dislike
1
love
0
funny
0
angry
0
sad
3
wow
0