बांदा में सैनिटाइजर व ऑक्सीमीटर का जखीरा बरामद, सत्तापक्ष बचाने में जुटा

औषधि निरीक्षक ने शुक्रवार को सैनिटाइजर और ऑक्सीमीटर का भारी जखीरा बरामद कर इस सिलसिले में..

बांदा में सैनिटाइजर व ऑक्सीमीटर का जखीरा बरामद, सत्तापक्ष बचाने में जुटा
बांदा में सैनिटाइजर व ऑक्सीमीटर का जखीरा बरामद

औषधि निरीक्षक ने शुक्रवार को सैनिटाइजर और ऑक्सीमीटर का भारी जखीरा बरामद कर इस सिलसिले में एक व्यक्ति से पूछताछ शुरू कर दी है।वही दूसरी तरफ सत्ता पक्ष आरोपी को बचाने में जुट गया है।जिससे अभी तक इस मामले में किसी तरह की कार्रवाई नहीं हो सकी है।

बताया जाता है कि ड्रग इंस्पेक्टर श्रीकांत गुप्ता को किसी व्यक्ति ने फोन करके बताया कि दो ई- रिक्शा में भारी मात्रा में नकली दवाओं का जखीरा जा रहा है।इस सूचना के आधार पर ड्रग इंस्पेक्टर ने कोतवाली पुलिस की मदद लेकर बिजली खेड़ा के पास उन दो रिक्शों को पकड़ा।

यह भी पढ़ें - पंचायत चुनाव के बाद गांव -गांव पहुंचा कोरोना, 295 नए केस मिले

जिसमें दवाओं के गत्ते लदे हुए थे।जब रिक्शे वालों से पूछा गया यह किसका माल है तो उन्होंने बताया कि यह माल शिवम परिहार निवासी शुकुल कुआं का है। इस पर पुलिस ने शिवम के घर जाकर दबिश दी।

जहां से एक गत्ता बरामद किया।इस गत्ते में 78 ऑक्सीमीटर थे जबकि ई रिक्शा में लदे हुए गत्तों में सैनिटाइजर था। बरामद किए गए कुल गक्तों की संख्या 44 बताई जा रही है। इनमें आधा लीटर और 5 लीटर के सैनिटाइजर हैं।

यह भी पढ़ें - तीव्र गति से हो रहा बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का निर्माण कार्य, 55% भौतिक कार्य पूर्ण, देखिये यहाँ

इस बारे में डग स्पेक्टर का कहना है कि जब शिवम परिहार से इन सैनिटाइजर वह ऑक्सीमीटर के कागजात मांगे गए तो वह आनाकानी करता रहा। ड्रग लाइसेंस मांगा गया तो वह भी नहीं दिखा पाया।

इसलिए बरामद किए गए माल और आरोपी को पुलिस कोतवाली ले आई इसके बाद सत्ता पक्ष के लोगों ने पुलिस और ड्रग इंस्पेक्टर पर दबाव बनाना शुरू किया। यहां तक कि मामला उच्चाधिकारियों तक पहुंच गया लेकिन ड्रग इंस्पेक्टर कार्रवाई करने के लिए अड़े रहे।

बांदा में सैनिटाइजर व ऑक्सीमीटर का जखीरा बरामद

बताया तो यह भी जाता है कि यह माल दिल्ली की एक फर्म का है उस फर्म ने दिल्ली की ही दूसरी फर्म को माल भेजा था लेकिन यह बांदा कैसे आया अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। फिलहाल डग इंस्पेक्टर ने बरामद किए गए सैनिटाइजर को जांच के लिए लखनऊ भेजने का निर्णय लिया है।

वही कोतवाली पुलिस का कहना है कि ड्रग इंस्पेक्टर द्वारा जो भी तहरीर दी जाएगी उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी लेकिन खबर लिखे जाने तक इस मामले में में किसी तरह की कार्रवाई नहीं हो सकी ।

यह भी पढ़ें - किसी को नहीं है कोरोना कहर की परवाह, लॉक डाउन के बाद भी खुली रहीं दुकानें

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
1
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2