बांदा में सीएम योगी की जनसभा में युवक ने दम तोड़ा

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा में उस समय अफरा तफरी मच गई जब एक युवक बेहोश हो गया। जिसे ट्रामा सेंटर ले जाया गया..

बांदा में सीएम योगी की जनसभा में युवक ने दम तोड़ा

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा में उस समय अफरा तफरी मच गई जब एक युवक बेहोश हो गया। जिसे ट्रामा सेंटर ले जाया गया जहां देखते ही डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।मृतक सब्जी विक्रेता बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें - अब बुंदेलखंड न प्यासा रहेगा न यहां से पलायन होगाः मुख्यमंत्री योगी

मुख्यमंत्री श्री योगी दोपहर में लगभग 2.30 बजे राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे।जनसभा के दौरान ही एक युवक भीड़ में चक्कर आने से बेहोश होकर गिर पड़ा। जिसे पुलिस आनन-फानन में जिला अस्पताल ले गई जहां ट्रामा सेंटर में डॉक्टरों ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया ।

यह भी पढ़ें -  ललितपुर में मुख्यमंत्री योगी ने इस बांध परियोजना का किया लोकार्पण, और कहा एयरपोर्ट..

यह भी पढ़ें - सांसद विधायक पीड़ित परिवार से मिले, दिया मदद का आश्वासन

पहले तो मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई।बाद में विजय सोनकर (35) पुत्र जागेश्वर निवासी मरही माता मंदिर कटरा की पहचान हो सकी। मृतक के 15 वर्षीय बेटे सूरज ने बताया कि पिता ने बलखंडी नाका में फुटपाथ पर सब्जी लगाकर बेचने का काम करता है।

आज मुख्यमंत्री के आने पर पिता ने जनसभा में जाने की बात कही थी।पुलिस द्वारा आज जब यह सूचना दी गई कि तुम्हारे पिता का एक्सीडेंट हो गया है।जब हम लोग अस्पताल पहुंचे तो पता चला उनकी मौत हो गई है और शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया।

जब मर्चरी पहुंचे तो शव को मेडिकल कॉलेज स्थित पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया। तब हम लोग पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे हैं। उनकी मौत कैसे हुई है हमें इसके बारे में किसी तरह की जानकारी नहीं है। मृतक की 4 बेटियां और एक पुत्र है। इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया है सभी का रो रो कर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री ने निर्माणाधीन बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का जायजा लेकर शुरू किया बुंदेलखंड का दौरा

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1