सांसद विधायक पीड़ित परिवार से मिले, दिया मदद का आश्वासन

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कल हुई राजकीय इंटर कॉलेज मैदान में जनसभा के दौरान एक युवक की मौत हो..

सांसद विधायक पीड़ित परिवार से मिले, दिया मदद का आश्वासन

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कल हुई राजकीय इंटर कॉलेज मैदान में जनसभा के दौरान एक युवक की मौत हो गई थी। इस मामले में सांसद विधायक ने सक्रियता दिखाते हुए मृतक के परिजनों से घर जाकर मिले और तत्काल 10000 रु. की मदद देते हुए आश्वासन दिया कि जल्दी ही मुख्यमंत्री कोष से मदद दिलाई जाएगी।

यह भी पढ़ें - बुन्देलखण्ड के बाँदा से सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम की लीजिये एक झलक

सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी को जैसे ही पता चला कि मुख्यमंत्री की जनसभा में जो युवक  विजय सोनकर निवासी मरही माता मंदिर के पास की मौत हो गई है। वह अपने आप को रोक नहीं सके। मुख्यमंत्री के बांदा से जाते ही सांसद आरके सिंह पटेल के साथ फौरन पीड़ित परिवार के घर पहुंचे और उन्हें सांत्वना देते हुए 10000 रु.की तत्काल मदद दी और कहा कि तेरहवी संस्कार में भी मदद की जाएगी।

साथ ही उन्होंने आश्वासन दिया कि वह इस मामले में मुख्यमंत्री जी को अवगत करा कर ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहायता दिलाने का प्रयास करेंगे।विधायक और सांसद के द्वारा आश्वासन दिये के जाने के बाद परिजनों को मदद मिलने की उम्मीद जगी है।

यह भी पढ़ें - माफियाओं के खिलाफ कार्यवाही व अवैध खनन को रोकें अधिकारी : मुख्यमंत्री योगी

बताया जाता है कि मृतक विजय सोनकर सब्जी बेचकर परिवार का गुजर-बसर करता था।उसके 4 बच्चे हैं अचानक हुई मौत से परिवार गहरे सदमे में हैं।ऐसे में उन्हें तत्काल मदद की जरूरत है विधायक और सांसद जिस तरह सक्रियता से मदद के लिए हाथ बढ़ाएं हैं उससे लगता है कि पीड़ित परिवार को जरूर मदद मिलेगी।

यह भी पढ़ें - बांदा में सीएम योगी की जनसभा में युवक ने दम तोड़ा

What's Your Reaction?

like
1
dislike
1
love
0
funny
0
angry
2
sad
3
wow
0