धर्मनगरी चित्रकूट पहुंचे योगी, बोले- मध्य प्रदेश में इन दोनों दल का खाता नहीं खुलना चाहिए

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ धर्मनगरी चित्रकूट पहुंचे उनका विशेष विमान देवांगना एयरपोर्ट पर उतरा। , यहां सीएम योगी का पार्टी के नेताओं सहित चित्रकूट के जिलाधिकारी...

धर्मनगरी चित्रकूट पहुंचे योगी, बोले- मध्य प्रदेश में इन दोनों दल का खाता नहीं खुलना चाहिए

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ धर्मनगरी चित्रकूट पहुंचे उनका विशेष विमान देवांगना एयरपोर्ट पर उतरा। , यहां सीएम योगी का पार्टी के नेताओं सहित चित्रकूट के जिलाधिकारी अभिषेक आनंद एवं पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने स्वागत किया।इस दौरान चित्रकूट मंडल के कमिश्नर और डीआईजी भी मौजूद रहे। देवांगना एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर से सीएम रीवा जनपद के लिये होंगे रवाना हुए। यहां सेमरिया में आयोजित चुनावी सभा एवं रोड शो कार्यक्रम में हिस्सा लिया। चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बसपा और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा है कि आप लोगों को पता होना चाहिए कि उत्तर प्रदेश में 403 विधानसभा सीटें हैं जिसमें हाथी का एक विधायक और कांग्रेस का दो विधायक है इसलिए मध्य प्रदेश में इन दोनों दल का खाता नहीं खुलना चाहिए।

यह भी पढ़े :छंटने लगा अयोध्या की उदासी का अंधेरा

कांग्रेस पर उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पहले कहते थे भाजपा कहती है रामलला आएंगे मंदिर वहीं बनाएंगे लेकिन तारीख नहीं बताएंगे। मैं इस मंच से आप लोगों को बताना चाहता हूं कि रामलला आएंगे ढांचा भी हटाएंगे मंदिर भी बनाएंगे। तारीख भी बताएंगे। आगामी 22 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों रामलला विराजमान होंगे। कहा संकट का साथी सबसे अच्छा साथी होता है । जब पूरा देश सहित विश्व कोरोना से जूझ रहा था उसे समय भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन सरकार न केवल लोगों को टेस्ट इलाज वैक्सीन उपलब्ध कराया बल्कि साथ ही मध्य प्रदेश के 5 करोड़ लोगों को निशुल्क राशन देने का काम इसी भाजपा की डबल इंजन सरकार ने किया है। 

यह भी पढ़े :नरक से मुक्ति का मार्ग दीपदान

उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के नेतृत्व में मध्य प्रदेश किसी के क्षेत्र में नंबर वन स्थान अर्जित कर चुका है यह भाजपा की कल्पना एवं दृढ़ इच्छा शक्ति का नतीजा है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में विकास सुरक्षा एवं सेवा भावना होती है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा निशुल्क राशन की अवधि 5 वर्ष बढ़ा दी गई है इसके लिए मैं उन्हें बधाई देता हूं तुमने कहा कि आप देख कांग्रेस का कार्यकाल देखा है उनके जमाने में कोसों तक महिलाओं को पैदल चलकर पानी के लिए जद्दोजहद करनी पड़ती थी। फिर भी स्वच्छ एवं साफ पानी पीने को नसीब नहीं होता था।

यह भी पढ़े :बुन्देलखण्ड के दिवारी नृत्य की देश में अलग पहचान, लाठी-डंडों के सहारे होता है हैरत अंगेज कर्तब


अब हम जल जीवन मिशन के जरिए आरो का पानी घर-घर पहुंचने का काम कर रहे हैं आधी बीमारी तो स्वच्छ जल दूर कर देगा जो शेष वैसे बीमारी रहेगी उसे हम आयुष्मान योजना के तहत 5 लाख तक का इलाज मुफ्त में कर सकेंगे। उन्होंने एक बार फिर उपस्थित जनता जनार्दन से भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जन आशीर्वाद मांगा।सभा को संबोधित करने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तकरीबन डेढ़ किलोमीटर का रोड शो भी किया है।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
2
wow
0