सपा की सरकार आने पर देंगे नौजवानों को नौकरी : अखिलेश यादव

सरकार जानबूझकर महंगाई बढ़ा रही है। सरकार में सभी परीक्षाओं के पेपर लीक हो रहे हैं। परीक्षाएं लगातार रद्द हो रही हैं। समाजवादी विजय रथ..

सपा की सरकार आने पर देंगे नौजवानों को नौकरी : अखिलेश यादव
सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (SP National President Akhilesh Yadav)

  • विजयरथ यात्रा के पांचवे चरण में अखिलेश यादव ललितपुर में जनसभा को सम्बोंधित किए

सरकार जानबूझकर महंगाई बढ़ा रही है। सरकार में सभी परीक्षाओं के पेपर लीक हो रहे हैं। परीक्षाएं लगातार रद्द हो रही हैं। समाजवादी विजय रथ यात्रा के पांचवें चरण के दूसरे दिन गुरूवार को बुन्देलखंड, ललितपुर के गिन्नौट बाग में जनसभा को सम्बोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए यह बातें कही।

यह भी पढ़ें - झांसी के लोग ना आए भाजपा के झांसे में : सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव

उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार आने पर हम बेहतर इंतजाम करेंगे। नौजवानों को नौकरी और रोजगार मिलेगा। कोई भी परीक्षा रद्द नहीं होगी। किसान को खाद के लिए लाइन में नहीं लगना होगा। उनके लिए नई योजनाएं लाएंगें।

उम्मीद से ज्यादा बिजली में राहत मिलेगी। बुन्देलखण्ड की किस्मत बदलेगी। कहा कि नीति आयोग के अनुसार यहां सबसे ज्यादा गरीबी है। श्री यादव ने कहा कि सपा सरकार के समय इस क्षेत्र में हमने गरीबों के लिए समाजवादी खाद्य पैकेट का इंतजाम किया था। तालाब खुदवाए थे। नौजवानों को लैपटॉप बांटे थे। राहत पैकेट में आटा, चावल, आलू, नमक, घी, मिल्क पाउडर दिया गया था।

यह भी पढ़ें - सपा-बसपा की सरकारों में किसान आत्महत्या करने को थे विवश : कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही

श्री अखिलेश यादव ने कहा कि ललितपुर में एक गर्भवती को पैदल चलना पड़ा और बेटी पैदा हुई। उसकी मदद सिर्फ समाजवादियों ने की। श्री यादव ने कहा कि योगी वह होता है जो दूसरे के दुःख को अपना दुःख समझता है।

सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (SP National President Akhilesh Yadav)

बीजेपी ने जितने फैसले किये उसके बाद जनता को लाइन में लगना पड़ा। नोटबंदी के समय, कोरोना में दवा इलाज के लिए और अब किसानों को खाद के लिए लाइन में लगना पड़ रहा है। कार्यक्रम में सुहेल देव भारतीय समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर, चंद्र पाल यादव, सहित अन्य नेता, युवा उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखण्ड को लेकर अखिलेश के दावों के बाद भाजपा ने जारी किया वीडियो

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1