ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी विक्की कौशल की फिल्म 'सरदार उधम सिंह'

विक्की कौशल अभिनीत बायोपिक 'सरदार उधम सिंह' काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में विक्की कौशल लीड रोल में है..

ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी विक्की कौशल की फिल्म 'सरदार उधम सिंह'
विक्की कौशल की फिल्म (Vicky Kaushal's film)

विक्की कौशल अभिनीत बायोपिक 'सरदार उधम सिंह' काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में विक्की कौशल लीड रोल में है। 'मसान', 'राजी', 'संजू' और 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' जैसी फिल्मों में शानदार प्रदर्शन के बाद अभिनेता विक्की कौशल एक बार फिर से अपनी अपकमिंग फिल्म 'सरदार उधम सिंह' में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं।

यह भी पढ़ें - सोशल मीडिया पर छाया शाहरुख खान का नया ऐड

यह फिल्म यह फिल्म 1940 के जलियांवाला बाग हत्याकांड का बदला लेने के लिए ब्रिटिश भारत में पंजाब के पूर्व लेफ्टिनेंट गवर्नर माइकल ओ'डायर की हत्या करने वाले क्रांतिकारी शहीद उधम की सिंह की बायोपिक है। फिल्म में विक्की टाइटल रोल यानी सरदार उधम सिंह की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

विक्की कौशल की फिल्म (Vicky Kaushal's film)

यह फिल्म पिछले साल ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन देश में फैले कोरोना महामारी के कारण मेकर्स ने फिल्म की रिलीज कुछ समय के लिए स्थगित कर दी थी। वहीं अब मेकर्स ने इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज करने का फैसला लिया है। यह फिल्म इसी साल अक्टूबर में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। फिल्म की कहानी रितेश शाह और शुभेंदु भट्टाचार्य ने लिखी है।यह फिल्म शूजित सरकार द्वारा निर्देशित एवं रॉनी लाहिड़ी और शेल कुमार द्वारा निर्मित है।

यह भी पढ़ें - फिल्म गणपत के लिए जमकर पसीना बहा रही है कृति सेनन

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2