सोशल मीडिया पर छाया शाहरुख खान का नया ऐड

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान को स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस बेताब हैं। शाहरुख खान इन दिनों डिज्नी प्लस हॉटस्टार के विज्ञापनों में नज़र आ रहे हैं....

सोशल मीडिया पर छाया शाहरुख खान का नया ऐड
बॉलीवुड के किंग खान (शाहरुख खान)

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान को स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस बेताब हैं। शाहरुख खान इन दिनों डिज्नी प्लस हॉटस्टार के विज्ञापनों में नज़र आ रहे हैं। हाल ही में डिज्नी हॉटप्लस के एक विज्ञापन, जिसमें शाहरुख खान फोमो (फीयर आफ मिसिंग आउट) से जूझ रहे थे। वीडियो में दिखाया गया था कि शाहरुख खान, अजय देवगन, सैफ अली खान और अक्षय कुमार के ओटीटी पर आने से चिंतित थे।

शाहरुख के इस विज्ञापन के बाद अब उनका एक और नया विज्ञापन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस विज्ञापन में शाहरुख अपनी उसी विज्ञापन की कड़ी को आगे बढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं। इस विज्ञापन में वह इसमें वो राजेश जैस के साथ डिज्नी प्लस हॉटस्टार को लेकर बात करते दिखाई दे रहे हैं। वो फैन का आभार व्यक्त करते हुए अपने सेक्रेटरी से पूछते हैं- 'डिज्नी प्लस हॉटस्टार से कॉल आया?' जिसके बाद उनके सेक्रेटरी जवाब देते हैं- 'नहीं आया।'

यह भी पढ़ें - सोनम कपूर ने बैकलेस ड्रेस में दिखाया बोल्ड अवतार

Shah Rukh Khan suffers from FOMO in new Hotstar ad - Tatvabodhini

यह भी पढ़ें - वायरल हुआ अभिनेत्री जाह्नवी कपूर का जिम लुक

ये सुनकर शाहरुख खान आगे बोलते हैं- 'तुमने कॉल किया।' फिर सेक्रेटरी बोलते हैं- 'किया था, लगा नहीं। उठाया नहीं। बिजी होंगे ना।' फिर सेक्रेटरी के फोन पर एक मैसेज आता है और वो कहते हैं कि अरे उन्हीं का मैसेज है सर, ये सुनकर शाहरुख बोलते हैं- 'मूवी या शो?' लेकिन ये डिज्नी प्लस हॉटस्टार को सब्सक्राइब करने के लिए साधारण मैसेज होता है, जिसके बाद शाहरुख गुस्से में फोन बालकनी से नीचे फेंक देते हैं।

सोशल मीडिया पर शाहरख का विज्ञापन फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वहीं अब शाहरुख के इस विज्ञापन के सामने आने के बाद फैंस बेहद उत्साहित हैं। यूजर्स कई कमेंट्स कर रहे हैं। उनका कहना है कि शाहरुख को स्क्रीन पर देखने का अब और इंतजार नहीं होता। वहीं, किसी ने रिक्वेस्ट की है कि शाहरुख जल्दी से अपने नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट करें।

यह भी पढ़ें - फिल्म गणपत के लिए जमकर पसीना बहा रही है कृति सेनन

View this post on Instagram

A post shared by ~sharukhan~

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0