फिल्म गणपत के लिए जमकर पसीना बहा रही है कृति सेनन

कृति सेनन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म गणपत के लिए जमकर पसीना बहा रही हैं। कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है..

फिल्म गणपत के लिए जमकर पसीना बहा रही है कृति सेनन
कृति सेनन (Kriti Sanon)

कृति सेनन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'गणपत' के लिए जमकर पसीना बहा रही हैं।

कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह वर्कआउट करती हुईं दिखाई दे रही हैं।वहीं वीडियो के खत्म होने पर एक्ट्रेस के सिग्नेचर भी देखने को मिलते हैं, जो इस वीडियो को और भी खूबसूरत बना रहा है।

कृति सेनन (Kriti Sanon)

कृति सेनन जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेगी । फिल्म में कृति भी एक्शन करते हुए नजर आयेंगी। इस फिल्म में वह अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ लीड रोल में नजर आयेंगी। यह दूसरा मौका है जब कृति सेनन टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आयेंगी।

यह भी पढ़ें - वायरल हुआ अभिनेत्री जाह्नवी कपूर का जिम लुक

इससे पहले दोनों साल 2014 में आई फिल्म ‘हीरोपंती’ में साथ नजर आएंगे । हीरोपंती दोनों की बॉलीवुड में डेब्यू थी। इस फिल्म की सफलता के साथ ही दोनों एक बार फिर से फिल्म ‘गणपत’ में स्क्रीन शेयर करने को लेकर काफी उत्साहित हैं।

कृति सेनन (Kriti Sanon)

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म ‘गणपत’ दो भागों में बनाई जाएगी। इस फिल्म को जैकी भगनानी, वासु भगनानी और दीपशिखा देशमुख संयुक्त रूप से प्रोड्यूस करेंगे, जबकि फिल्म का निर्देशन विकास बहल करेंगे। यह फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर 23 दिसंबर, 2022 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें - मॉलदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं एक्ट्रेस सुरभि ज्योति, वायरल हो रही फोटोज़

View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon)

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1