बाँदा : एसओजी और मटौन्ध पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में दो इनामी बदमाश मुठभेड़ में घायल

जिले में कई संगीन अपराधों में वांछित 25 -25 हजार के इनामी दो बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार करके इनके..

बाँदा : एसओजी और मटौन्ध पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में दो इनामी बदमाश मुठभेड़ में घायल
बाँदा पुलिस / banda police

जिले में कई संगीन अपराधों में वांछित 25 -25 हजार के इनामी दो बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार करके इनके कब्जे से सोने चांदी के जेवरात, चोरी के मोबाइल व अन्य कीमती सामान बरामद किया गया है। इन्होंने पुलिस पर कई राउंड गोलियां चलाई जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई जिससे दोनों जख्मी हो गए। दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें - महोबा : पुलिस अभिरक्षा से भागा लवजिहाद का आरोपी

घटना मटौंध थाना क्षेत्र के भूरागढ़ के पास की है। इस बारे में पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि चरखारी महोबा का अशोक और मटौन्ध क्षेत्र का गजोधर काफी अरसे से अपराधिक घटनाओं में लिप्त हैं। जिससे इनके ऊपर 25- 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है। आज इन बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाब में एसओजी और मटौन्ध पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए दोनों बदमाशों को गोलीबारी में घायल कर दिया। दोनों के पैरों में गोली लगी है। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बाँदा पुलिस / banda police

घटना के बाद हमने घटना घटनास्थल का निरीक्षण किया, मौके पर तमंचा पाया गया जिससे वह फायरिंग कर रहे थे। इसके अलावा पूछताछ के बाद इन्होंने कई स्थानों पर चोरी, नकबजनी और लूट की घटनाओं के बारे में जानकारी दी। इन्होंने ही बांदा में आबकारी सिपाही के घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया था। इसके अलावा मटौंध क्षेत्र में भी एक बड़ी चोरी में शामिल थे। इनके कब्जे से सोने चांदी के जेवरात, चोरी के मोबाइल मोटरसाइकिल व अन्य सामान बरामद हुआ है। पूछताछ के बाद अन्य घटनाओं का भी इनके द्वारा खुलासा हो सकता है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : युवक की हत्या करके शव नाले में फेंका, एक नामजद गिरफ्तार

यह भी पढ़ें - मामूली विवाद में पड़ोसी ने कुल्हाड़ी मारकर की 11 वीं के छात्र निर्मम हत्या

बाँदा पुलिस / banda police

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1