अध्यक्ष पद से दो उम्मीदवार ने कराया नामांकन

नगरीय सामान्य निर्वाचन के पांचवें दिन अध्यक्ष पद के एक उम्मीदवार ने प्रस्तावक और समर्थकों सहित...

अध्यक्ष पद से दो उम्मीदवार ने कराया नामांकन
नामांकन दाखिल करने जाते प्रत्याशी

राजापुर (चित्रकूट)

नगरीय सामान्य निर्वाचन के पांचवें दिन अध्यक्ष पद के एक उम्मीदवार ने प्रस्तावक और समर्थकों सहित तहसील कार्यालय पहुंचकर नामांकन पत्र दाखिल किया है। शुक्रवार को अध्यक्ष पद के 7, सदस्य पद के 17 पर्चे खरीदे गए। अब तक अध्यक्ष पद के 30, सदस्य 100 पर्चे खरीदे जा चुके हैं। अभी तक सदस्य पद में किसी भी उम्मीदवार ने पर्चा दाखिल नहीं किया है। इसी प्रकार नगर पालिका कर्वी के वार्ड 12 से अध्यक्ष पद के लिए निर्दल प्रत्याशी पुष्पा देवी पत्नी राम नारायण कुशवाहा ने नामांकन पर्चा दाखिल किया है।

यह भी पढ़े - देश में बजा चित्रकूट का डंका, डीएम अभिषेक आनंद को मिला पीएम अवार्ड

शुक्रवार को नामांकन के पांचवें दिन निवर्तमान लेखपाल रमाकान्त द्विवेदी ने समर्थकों के साथ नगर भ्रमण किया। नामांकन जुलूस को तहसील के मुख्य द्वार पर पुलिस प्रशासन ने रोक दिया। निर्वाचन कार्यालय के प्रथम बैरियर से अध्यक्ष पद के प्रत्याशी ने निर्वाचन अधिकारी के समक्ष नाम निर्देशन पत्र जमा किया। राजनीतिक दलों के किसी भी प्रत्याशी ने नामांकन नहीं कराया है।

नगर पंचायत राजापुर के विस्तारित क्षेत्र के 15 वार्डों में से किसी भी सदस्य ने नामांकन पत्र नहीं जमा किया है। अपने अभिलेखों को दुरुस्त कराने के लिए विभागीय कार्यालयों में चक्कर काट रहे हैं। उप जिलाधिकारी प्रमोद झा ने बताया कि नाम निर्देशन के पाँचवे दिन अध्यक्ष पद के लिए 7, सदस्य पद के लिए 17 पर्चे खरीदे गए हैं। निर्वाचन की प्रक्रिया शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न हो रही है।

यह भी पढ़े - डॉन ब्रदर्स के शूटर को बांदा में असली पत्रकारों की तरह ट्रेनिंग दी गई थी, तीन मीडियाकर्मियों  से हुई पूंछताछ

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0