ढाई लाख रुपये और बुलेट की मांग पूरी न होने पर दिया तीन तलाक, एफआईआर दर्ज

थाना कटघर क्षेत्र में एक विवाहिता ने तहरीर देकर आरोप लगाया कि दहेज में ढाई लाख रुपये और बुलेट मोटर साइकिल की मांग..

ढाई लाख रुपये और बुलेट की मांग पूरी न होने पर दिया तीन तलाक, एफआईआर दर्ज
फाइल फोटो

मुरादाबाद,

थाना कटघर क्षेत्र में एक विवाहिता ने तहरीर देकर आरोप लगाया कि दहेज में ढाई लाख रुपये और बुलेट मोटर साइकिल की मांग पूरी न होने पर ससुरालियों ने उसे प्रताड़ित किया और जेठ ने उसके साथ छेड़छाड़ की। जब इसकी शिकायत उसके अपने पति से की तो पति ने उसे तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। पुलिस ने पति समेत पांच आरोपियों पर केस दर्जकर जांच शुरू कर दी है। कटघर थाना क्षेत्र के जैतिया सादुल्लापुर निवासी महिला का निकाह फरवरी 2018 में मझोला थाना क्षेत्र में भोला सिंह की मिलक निवासी युवक से हुआ था।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के बाद अब सात एक्सप्रेस वे बनने वाले हैं, जानिये इनके बारे में

आरोप है कि निकाह के बाद से ससुरालियों ने दहेज के लिए विवाहिता को पताड़ित करना शुरू कर दिया। उससे ढाई लाख रुपये की नकदी और बुलेट मोटर साइकिल की मांग करने लगे। विरोध करने पर पति और ससुरालियों ने उसके साथ मारपीट की। आरोप है कि एक दिन जेठ ने उसे अकेला पाकर उसके साथ छेड़छाड़ भी की।

इसकी शिकायत पति और ससुरालियों से की तो उन्होंने उल्टा पीड़िता को ही भलाबुरा कहा। इतना ही नहीं पति ने तीन तलाक दे दिया। बाद में ससुरालियों ने मारपीटकर पीड़िता को घर से निकाल दिया। जिसके बाद उसने एसएसपी से गुहार लगाई। मामले में थाना कटघर इंस्पेक्टर मझोला धनंजय सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी पति, ससुर, सास, जेठ, ननद समेत पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें - बांदा : बिन ब्याही मां बनी नाबालिग ने कहा अब बच्चे को लेकर फूफा के पास जाऊंगी, कौन है कथित फूफा जानिए

यह भी पढ़ें - महोबा : सिरफिरे ने पत्नी की हंसिया से काट हत्या कर दी, स्वयं करंट लगा कर मौत को लगाया गले

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2