चित्रकूट मेें सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

जिले के कर्वी-राजापुर राजमार्ग में लोढ़वारा मोड़ के समीप निरंकारी सत्संग भवन के समीप शुक्रवार की देर शाम अज्ञात...

चित्रकूट मेें सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

कौशाम्बी जिले के निवासी हैं तीनों मृतक युवक

जिले के कर्वी-राजापुर राजमार्ग में लोढ़वारा मोड़ के समीप निरंकारी सत्संग भवन के समीप शुक्रवार की देर शाम अज्ञात अनियंत्रित वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस की मर्चरी में रखवाया है। तीनों मृतक कौशांबी जनपद के रहने वाले है। एक मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड के जरिए कोतवाली पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दी है।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट को मिलेगी एक और सौगात, रोडवेज बस अड्डे को मिलेगा डिपों का दर्जा

जानकारी के मुताबिक पडोसी जनपद कौशांबी के पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के पलरा निवासी कल्लू त्रिपाठी का 22 वर्षीय पुत्र विनय त्रिपाठी, रामप्रकाश त्रिपाठी का 20 वर्षीय पुत्र विवेक त्रिपाठी व महेन्द्र त्रिपाठी का 23 वर्षीय पुत्र अंकित त्रिपाठी शुक्रवार की शाम चित्रकूट घूमने बाइक से आ रहे थे। तीनों एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे है। बताते हैं कि चित्रकूट जिले के कर्वी-राजापुर मुख्य मार्ग में लोढ़वारा मोड़ के आगे निरंकारी सत्संग भवन के समीप किसी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे तीनों बाइक समेत सड़क किनारे जा गिरे।

यह भी पढ़ें - पति ने इस वजह से पत्नी को मार दिया था, न्यायालय ने दी 10 साल की सजा

टक्कर मारने के बाद अज्ञात वाहन भाग निकला। तीनों युवक घायल अवस्था में वहीं पड़े रहे। काफी देर बाद राहगीरों की सूचना पर कर्वी कोतवाली प्रभारी अवधेश मिश्र पहुंचे और देखा तो तीनों दम तोड़ चुके थे। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस की मोर्चरी में रखवाया। तलाशी के दौरान विनय त्रिपाठी की जेब से आधार कार्ड मिला। जिसके जरिए पुलिस ने मृतकों के परिजनों से संपर्क किया। हादसे की जानकारी मिलने पर देर रात मृतकों के परिजन मुख्यालय कर्वी पहुंचे। मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। क्षेत्राधिकारी हर्ष पांडेय ने बताया कि पुलिस घटना के कारणों की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें - बांदा के 25 बाल एवं बंधुआ मजदूरों को हरियाणा से असंगठित मजदूर मोर्चा ने कराया मुक्त

हिस

What's Your Reaction?

like
2
dislike
1
love
1
funny
0
angry
0
sad
2
wow
0