फूल मिश्रा सहित दो बालू माफियाओं के तीन ट्रक व फॉर्च्यूनर कार जब्त

बांदा पुलिस द्वारा अवैध खनन एवं परिवहन की मिल रही सूचनाओं को ध्यान में रखते हुए जनपद में गैंगस्टर एक्ट के तहत अवैध बालू के काले कारोबार में संलिप्त..

फूल मिश्रा सहित दो बालू माफियाओं के तीन ट्रक व फॉर्च्यूनर कार जब्त

बांदा पुलिस द्वारा अवैध खनन एवं परिवहन की मिल रही सूचनाओं को ध्यान में रखते हुए जनपद में गैंगस्टर एक्ट के तहत अवैध बालू के काले कारोबार में संलिप्त कई अभियुक्तों को जेल भेजा गया है तथा उनकी संपत्ति जब्तीकरण की कार्रवाई भी की गई है।इसी क्रम में आज गैंगेस्टर फूल मिश्रा की एक फॉर्च्यूनर कार और तौफीक के तीन ट्रक जब्त किए गए हैं।

यह भी  पढ़ें -  चित्रकूट में कोरोना का कहर, ग्रामोदय विश्वविद्यालय के दो प्रोफेसरों की मौत

इस बारे में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि गैंगेस्टर अपराधी फूल मिश्रा निवासी ग्राम अछरौड थाना मटौंध हाल पता जरैली कोठी कोतवाली बांदा अपने संगठित गिरोह के साथ आर्थिक भौतिकं लाभ के लिए अवैध बालू खनन का काला कारोबार करता था जो एक अपराध है।इसी अपराध जगत से गैंगेस्टर अभियुक्त फूल मिश्रा द्वारा अवैध बालू के कारोबार से फॉर्च्यूनर कार खरीदी गई थी।

gangasters 3 trucks and 1 car seized banda police

आज पुलिस द्वारा  कार को जब्त कर लिया गया है। अभियुक्त फूल मिश्रा का विगत माह 74,99,973 रुपए की चल संपत्ति जब्त करने के उद्देश्य से 6 बैंक खातों को सीज किया गया था। इसी क्रम में आज कार जब्त की गई है।

उन्होंने बताया कि इसी तरह बालू माफिया व गैंगेस्टर अभियुक्त तौफीक पुत्र शफीक निवासी ग्राम लहुरेटा थाना नरैनी जनपद बांदा के खिलाफ भी जब्तीकरण की कार्रवाई की गई है। इसने भी संगठित गिरोह के माध्यम से अवैध बालू खनन का कार्य किया। जिसके खिलाफ कई अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

इसने इसी अपराध जगत से अर्जित की गई संपत्ति से ट्रकों को खरीदा था जिसमें से पुलिस द्वारा आज 30 लाख से अधिक संपत्ति के तीन ट्रकों को जब्त किया गया है।

यह भी  पढ़ें - कालाबाजारी व जमाखोरों के खिलाफ एक्शन के मूड में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

यह भी  पढ़ें - झांसी मेडिकल कॉलेज में कोरोना पीड़ित महिला ने लगाई चौथी मंजिल से छलांग

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0