बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर सुनार को दिनदहाड़े मारी गोली

गाजियाबाद जिले के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के राकेश मार्ग पर गुरुवार को स्कूटी से आए दो हथियारबंद बदमाशों ने एक ज्वेलरी..

बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर सुनार को दिनदहाड़े मारी गोली

गाजियाबाद जिले के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के राकेश मार्ग पर गुरुवार को स्कूटी से आए दो हथियारबंद बदमाशों ने एक ज्वेलरी शोरूम में घुसकर दिनदहाड़े लूट करने की कोशिश की, लेकिन सुनार के विरोध करने पर उन्होंने उसको गोली मार दी और फरार हो गए। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। प्रारम्भिक जांच पड़ताल में अपराधी लूट नहीं कर पाए। घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें - मात्र इतनी सी वजह से दोस्त ने ही दोस्त की गला दबाकर हत्या कर दी, वजह सुन आप भी हैरान रह जायेंगे

पुलिस अधीक्षक नगर (प्रथम) निपुण अग्रवाल ने बताया कि अपराधियों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है और फरार आरोपित की तलाश जारी है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। गाजियाबाद के मशहूर भग्गू सुनार का एक ज्वेलरी शोरूम राकेश मार्ग पर है। आज दोपहर विकास वर्मा अपने पिताजी के साथ बैठा हुआ था। तभी दो युवक स्कूटी से आए और अंदर घुसकर दोनों को गन प्वाइंट पर लेते हुए आभूषण उनके हवाले करने को कहा।

इस पर विकास ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के दुकानदार घटनास्थल पर पहुंचे, तब तक बदमाश पैदल ही फरार हो गए।गाजियाबाद सर्राफा एसोसिएशन के संरक्षक राजकिशोर ने बताया कि बदमाशों की संख्या दो थी और दोनों ने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था। दोनों की उम्र लगभग 25 साल के आसपास रही होगी। गाजियाबाद में पिछले कुछ दिनों के दौरान आपराधिक वारदात लगातार बढ़ रहे हैं और पुलिस कार्रवाई भी कर रही है, लेकिन बदमाशों के हौसले अभी भी बुलंद हैं।

यह भी पढ़ें - जीआईसी कॉलेज के पास 13 वर्षीय बालक का मिला शव, हत्या की आशंका

यह भी पढ़ें - धोखाधड़ी के मामले में बीजेपी के पूर्व विधायक राजकरण कबीर व उनकी पत्नी के खिलाफ मुकदमे के आदेश

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2