जीआईसी कॉलेज के पास 13 वर्षीय बालक का मिला शव, हत्या की आशंका

घर से परचून की दुकान सामान लेने गए एक 13 वर्षीय बालक की लाश जीआईसी कॉलेज के समीप पुलिया के नीचे मिला है...

जीआईसी कॉलेज के पास 13 वर्षीय बालक का मिला शव, हत्या की आशंका

बांदा,

घर से परचून की दुकान सामान लेने गए एक 13 वर्षीय बालक की लाश जीआईसी कॉलेज के समीप पुलिया के नीचे मिला है। बच्चे का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने  शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने हत्या की घटना से इनकार नहीं किया है।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट एयरपोर्ट का 1,475 मीटर लंबा और 23 मीटर चौड़ा रनवे बनकर तैयार

घटना मटौंध थाना क्षेत्र की है। इसी थाना क्षेत्र के कस्बे के रहने वाले मूलचंद कुशवाहा का 13 वर्षीय पुत्र संदीप मंगलवार की शाम परचून की दुकान से सामान लेने गया था। जब वह घर वापस नहीं लौटे तो परिजनों को चिंता हुई। मृतक  के पिता मूलचंद कुशवाहा ने बताया कि जब वह रात को 10 बजे तक घर नहीं लौटा तब उसके दोस्तों से जानकारी की गई लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं मिला। इस तरह धीरे धीरे रात को 12 बज गए लेकिन बेटे का पता नहीं चला। तब जाकर घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

इस बीच बुधवार को सवेरे जीआईसी स्कूल के पास पुलिया के नीचे संदीप का शव मिला। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक के गले में चोट के निशान पाए जाने से हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है।

यह भी पढ़ें - धोखाधड़ी के मामले में बीजेपी के पूर्व विधायक राजकरण कबीर व उनकी पत्नी के खिलाफ मुकदमे के आदेश 

इस बारे में क्षेत्राधिकारी नगर राकेश कुमार सिंह ने बताया कि हत्या की घटना से इनकार नहीं किया जा सकता है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद असलियत सामने आएगी। उन्होंने बताया कि परिजनों ने किसी से रंजिश रंजिश होने की बात नहीं कही है और न ही उन्होंने हत्या की आशंका जाहिर की है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

यह भी पढ़ें - महोबा से कानपुर का ट्रेन से सीधा जुडाव होने से बुंदेलखंड विकास को लगेंगे पंख

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे की 264 किलोमीटर रोड तैयार, सड़क पर लगने लगी लाइटें

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0