बांदा के किन्नरों को इस वजह से अनशन में बैठना पड़ा

बुंदेलखंड इंसाफ सेना द्वारा पिछले 44 दिनों से लेखा अधिकारी शशिकांत शुक्ला के खिलाफ जांच की मांग को लेकर अनशन...

बांदा के किन्नरों को इस वजह से अनशन में बैठना पड़ा

बुंदेलखंड इंसाफ सेना द्वारा पिछले 44 दिनों से लेखा अधिकारी शशिकांत शुक्ला के खिलाफ जांच की मांग को लेकर अनशन चल रहा है। अभी तक न्याय न मिलने से नाराज किन्नर समाज ने धरना स्थल पर पहुंचकर अनशनकारियों का समर्थन किया और कहां की जब तक भ्रष्टाचार खत्म नहीं होगा तब तक उनकी लड़ाई जारी रहेगी।

यह भी पढ़ें - झांसी के इतिहास को महज 20 वर्ष पुराना बताने पर झांसीवासियों में भड़का आक्रोश

प्रांतीय खंड लोक निर्माण विभाग में लेखाधिकारी शशिकांत शुक्ला के खिलाफ बुंदेलखंड इंसाफ सेना द्वारा 44 दिनों से अशोक स्तंभ के नीचे अनशन किया जा रहा है। लेकिन अभी तक किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिससे अनशन कारियों को कई संगठनों ने अपना समर्थन दिया है। इधर रविवार को किन्नर समाज अनशन स्थल पर पहुंचा और अनशनकारियो का समर्थन करते हुए कहा कि हम भ्रष्टाचार के खिलाफ हैं।

यह भी पढ़ें - लौहपुरुष सरकार पटेल जयंती की पूर्व संध्या पर चित्रकूट में निकाली गई भव्य शोभा यात्रा

अभी तक इस मामले में किसी तरह की कार्रवाई न होने पर हमें मजबूरन भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे अनशनकारियों का समर्थन करना पड़ा है। उन्होंने कहा कि जब तक यहां से भ्रष्टाचार खत्म नहीं होगा अब तक हम भी इस लड़ाई से जुड़े रहेंगे। इस दौरान उन्होंने शहर की खस्ताहाल सड़कों पर भी नाराजगी जाहिर की और प्रधानमंत्री से अपील की यहां की सड़कों को दुरुस्त कराएं।

यह भी पढ़ें - डिफेंस कॉरिडोर के रक्षा उत्पाद इकाइयों में काम करने से युवाओं को पहले ट्रेनिंग दी जायेंगी, यहां बनेगा ट्रेनिंग सेंटर

अनशन पर बैठे बुंदेलखंड इंसाफ सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष नोमानी ने कहां कि किन्नर समाज की बहनों ने आज अनशन स्थल पहुंचकर हमारा समर्थन किया है। जिससे हमारा हौसला बढ़ा है और आज हम अपना संकल्प फिर दोहराते हैं कि जब तक भ्रष्टाचार में लिप्त लेखा अधिकारी शशिकांत शुक्ला को यहां से नहीं हटाया जाता और उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती, तब तक हमारा आंदोलन जारी रहेगा।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0