निलंबित स्टेनो पर छेड़खानी और जानमाल की धमकी का मुकदमा दर्ज

महिला दरोगा से गाली गलौज के साथ अश्लील बातें करने पर वायरल आडियो मामले में एसपी के स्टेनो..

निलंबित स्टेनो पर छेड़खानी और जानमाल की धमकी का मुकदमा दर्ज
फाइल फोटो

  • स्टेनो पर महिला एसआई से अभद्रता और गाली गलौज करने का है आरोप

महिला दरोगा से गाली गलौज के साथ अश्लील बातें करने पर वायरल आडियो मामले में एसपी के स्टेनो की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। पिछले सप्ताह निलंबित किए गए स्टेनों के खिलाफ महिला एसआई ने राठ कोतवाली में गुरुवार को छेड़खानी, मारपीट कर जानमाल की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है।

राठ कोतवाली महिला उपनिरीक्षक को एसपी के स्टेनो संतोष कुमार ने पिछले 28 मई को भद्दी भद्दी गालियां दी। जिसका आडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ। आडियो में स्टेनो द्वारा मोबाइल पर महिला एसआई को इतनी ज्यादा भद्दी भद्दी गालियां दीं गई कि वायरल आडियो को सुन लोगों सिर शर्म से झुक गए।

यह भी पढ़ें - महिला दरोगा को मोबाइल फोन पर अश्लील गाली देने के मामले में स्टेनो सस्पेंड

  • सोशल मीडिया में जमकर आडियो हुआ था वायरल

इस मामले में महिला एसआई ने एसपी से शिकायत की। एसपी ने मामले की जांच एएसपी अनूप कुमार को दी थी। उसके अगले दिन एसपी ने स्टेनो का निलंबित कर दिया था। लेकिन महिला एसआई स्टेनो पर मुकदमा दर्ज करने की गुहार लगा रही थी।

आडियो वायरल होने के आठ दिन बाद राठ कोतवाली पुलिस ने स्टेनो के खिलाफ छेड़खानी कर मारपीट करने और जानमाल की धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। राठ कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राजेश चन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि गुरुवार को राठ कोतवाली में स्टेनो के खिलाफ छेड़खानी और जानमाल की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया गया है।

यह भी पढ़ें - कोरोना कर्फ्यू से छूट का मतलब 'लापरवाही' की छूट नहीं : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0