चित्रकूट मंडल में शुरू हो रहा है स्टार प्रचारकों का वार, छत्तीसगढ़ के सीएम भी आयेंगे

बुंदेलखंड के चित्रकूट धाम मंडल में तीसरे चौथे और पांचवें चरण में चुनाव होगा। चार जनपदों में बंटे मंडल में 10 विधानसभा सीटें हैं..

चित्रकूट मंडल में शुरू हो रहा है स्टार प्रचारकों का वार, छत्तीसगढ़ के सीएम भी आयेंगे
छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel)

बुंदेलखंड के चित्रकूट धाम मंडल में तीसरे चौथे और पांचवें चरण में चुनाव होगा। चार जनपदों में बंटे मंडल में 10 विधानसभा सीटें हैं। इनमें सभी दलों के प्रत्याशी जन संपर्क करके मतदाताओं को अपने पाले में लाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर अब स्टार प्रचारको प की इंट्री हो रही है। जो अपने-अपने दलों के प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभाएं करेंगे। इसकी शुरुआत शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा द्वारा की गई है।

उन्होंने बांदा की तिंदवारी और बबेरू सीट के प्रत्याशियों के लिए जनसभाएं करके वोट मांगे। इसके बाद दूसरे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य 14 फरवरी को महोबा के कुलपहाड़ में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। महोबा हमीरपुर और जालौन में 20 फरवरी को तीसरे चरण का मतदान होना है । चौथे चरण में जनपद बांदा की 4 सीटों पर 23 फरवरी को वोट डाले जाएंगे पांचवें चरण में चित्रकूट जनपद में 27 फरवरी को वोटिंग होगी।  

यह भी पढ़ें - उन्नावकांड पर प्रियंका का ट्वीट, नहीं सुनी जाती महिलाओं की आवाज

मतदान की तिथि नजदीक होने के कारण स्टार प्रचारकों ने अपने-अपने दलों के प्रत्याशियों के लिए माहौल बनाना शुरू किया है। इनमें सत्तारूढ़ दल के नेताओं का आगमन पहले ही शुरू हो चुका है। प्रदेश के दोनों डिप्टी सीएम चित्रकूट मंडल में जनसभाएं कर रहे हैं। इसी तरह केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी 12 फरवरी को हमीरपुर व राठ 13 फरवरी को चरखारी व महोबा तथा 14 फरवरी को बांदा के तिंदवारी व नरैनी विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा प्रत्याशियों के लिए जनसभाएं करके उनके लिए समर्थन जुटाएंगी।

15 फरवरी को वह चित्रकूट जाएंगी। इसी तरह कांग्रेस के स्टार प्रचारक और पूर्व काबीना मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए माहौल बनाने को 13 फरवरी को महोबा में सभा करेंगे। इसके बाद पनवाड़ी में भी कांग्रेस के लिए जनसभा करके वोट मांगेंगे। 14 फरवरी को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी बांदा आ रहे हैं। जो पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा करेंगे। 15 व 16 फरवरी को नसीमुद्दीन सिद्दीकी बांदा के तिंदवारी विधानसभा क्षेत्र के कई गांव में जन संपर्क करके प्रत्याशी के लिए वोट मांगेंगे।

यह भी पढ़ें - परिवार व जातिवाद से बड़कर है राष्ट्रवाद - उमा भारती

यह भी पढ़ें - मानिकपुर सीट में मुख्य चुनाव अपना दल, सपा और बसपा के बीच 

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2