बांदा में ट्रिपल मर्डर का मास्टरमाइंड सोमदत्त पकड़ा गया

तेरह दिन पहले शहर के कालू कुआं पुलिस चैकी अंतर्गत चमरौडी मोहल्ले में एक सिपाही और उसकी मां, बहन की हत्या में शामिल मास्टरमाइंड..

बांदा में ट्रिपल मर्डर का मास्टरमाइंड सोमदत्त पकड़ा गया

तेरह दिन पहले शहर के कालू कुआं पुलिस चैकी अंतर्गत चमरौडी मोहल्ले में एक सिपाही और उसकी मां, बहन की हत्या में शामिल मास्टरमाइंड सोमदत्त एसओजी टीम के हत्थे चढ़ गया। जिसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें - डकैत ददुआ पर बनी फिल्म तानाशाह अब बीहड़ के बागी नाम से हुई रिलीज़

बताते चलें कि 20 नवंबर की रात सोमदत्त सहित एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने मिलकर इलाहाबाद में तैनात कांस्टेबल अभिजीत व बहन निशा कुमारी तथा मां रमा देवी की धारदार हथियार से नृशंस हत्या कर दी गई थी।हत्या के बाद पुलिस ने इस घटना में शामिल 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया था जबकि मुख्य आरोपी सोमचंद पुत्र शिवराज घटनास्थल से फरार हो गया था। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस संभावित ठिकानों पर लगातार छापे मार रही थी लेकिन वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ रहा था। 

आरोपी सोमचंद कुख्यात अपराधी है जो हत्या के मामले में मध्य प्रदेश के सागर जिले  से 10 साल का सजायाफ्ता भी बताया जा रहा है।इस घटना में पुलिस की लापरवाही उजागर होने पर कोतवाली प्रभारी व कालू कुआं चैकी के पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें - बांदा, चित्रकूट और महोबा में NH-76 का होगा चौड़ीकरण, विकास को गति मिलेगी

इसी वजह से इस घटना में मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी पुलिस के लिए चुनौती बन गई थी। अंततः एसओजी प्रभारी आनंद सिंह व उनकी टीम के एसआई में मयंक चंदेल, योगेंद्र प्रताप चैहान, हेड कांस्टेबल प्रभात तिवारी, भूपेंद्र सिंह, नितेश समाधिया ने मिलकर बीती रात खैराडी रेलवे क्रॉसिंग के पास से उसे गिरफ्तार कर लिया। हत्या अभियुक्त के पास से अलग कर कुल्हाड़ी भी बरामद की गई है, इस हत्याकांड में 16 लोग नामजद किए गए थे।

यह भी पढ़ें - बुन्देलखण्ड वासियों को राहत, इन तीन ट्रेनोें की अवधि बढ़ाई, जल्दी देखिये

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
0
wow
0