मंडलीय व्यापारी सम्मेलन में 400 पार का नारा हुआ बुलन्द

भारतीय जनता पार्टी की ओर से शनिवार को मंडपम सभागार में विशाल मंडलीय व्यापारी सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें प्रदेश सरकार के जल शक्ति राज्य मंत्री रामकेश निषाद ने ...

मंडलीय व्यापारी सम्मेलन में 400 पार का नारा हुआ बुलन्द

भारतीय जनता पार्टी की ओर से शनिवार को मंडपम सभागार में  मंडलीय व्यापारी सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें प्रदेश सरकार के जल शक्ति राज्य मंत्री रामकेश निषाद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार व्यापारियों के दम पर बनती है और सरकार व्यापारियों के हित पर काम करती है।

यह भी पढ़े:बांदा सहित झांसी रेल मंडल के इन 10 रेलवे स्टेशनों का, प्रधानमंत्री वर्चुअल माध्यम से शिलान्यास करेंगे

इसी तरह से कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रांतीय संयोजक विनीत शारदा ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों और कार्यक्रमों का परिणाम है कि आज पूरे विश्व में भारत का डंका बज रहा है। भारत के व्यापारियों के हित में प्रधानमंत्री ने जितनी भी योजनाएं शुरू की है। उसी का परिणाम है कि भारत आज देश की पांचवी अर्थव्यवस्था बन गया है।

यह भी पढ़े:बुन्देलखण्ड के चित्रकूट में यूनेस्को ग्लोबल जियो पार्क बनाने की तैयारी

विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद सांसद आरके सिंह पटेल ने कहा कि व्यापारियों की ताकत से इस बार 400 पार वाली सरकार बनेगी। महोबा हमीरपुर सांसद पुष्पेंद्र सिंह चंदेल ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार की नीतियों से आज देश और प्रदेश में बाजार क्षेत्र निरंतर प्रगति कर रहा है और व्यापारियों की सुरक्षा सुनिश्चित हो सकी है। मुख्य वक्ता और उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष मुकुंद मिश्रा ने कहा कि 2024 में एक बार फिर सभी व्यापारी मिलकर केंद्र में अपनी नरेंद्र मोदी सरकार बनाएंगे।

यह भी पढ़े:सवारियां छोड़कर घर वापस लौट रहे ऑटो चालक की ट्रक की टक्कर से मौत 


कार्यक्रम के संयोजक और भाजपा के जिला मंत्री डॉ मनीष कुमार गुप्ता ने आए हुए सभी अतिथियों के प्रति आभार जताया और कार्यक्रम की सफलता के लिए व्यापारियों को शुभकामनाएं दी। इसके पूर्व नरैनी विधायक ओम मणि वर्मा, चित्रकूट नगर पालिका अध्यक्ष नरेंद्र गुप्ता आदि ने विचार व्यक्त किया। हिंदू शेर सेना व भाजपा समर्थक मंच के प्रदेश अध्यक्ष दीपक कुमार गुप्ता ने अतिथियों को शाल उड़ाकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्यक्ष सुनील पटेल, नगर पालिका अध्यक्ष मालती बासू आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगान से हुआ।

यह भी पढ़े:वर्कशॉप के जरिए डॉ. हीरालाल ने किसानों को दिया, कम पानी में अधिक सिंचाई का मंत्र  

 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0