सवारियां छोड़कर घर वापस लौट रहे ऑटो चालक की ट्रक की टक्कर से मौत 

महोबा जिले के कबरई कस्बे में सवारियां छोड़कर घर वापस लौट रहे ऑटो चालक की ट्रक की टक्कर से मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। सूचना पर...

सवारियां छोड़कर घर वापस लौट रहे ऑटो चालक की ट्रक की टक्कर से मौत 

महोबा जिले के कबरई कस्बे में सवारियां छोड़कर घर वापस लौट रहे ऑटो चालक की ट्रक की टक्कर से मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना से परिजनों में कोहराम मचा है।

यह भी पढ़े:बांदा सहित झांसी रेल मंडल के इन 10 रेलवे स्टेशनों का, प्रधानमंत्री वर्चुअल माध्यम से शिलान्यास करेंगे

पुलिस दुर्घटना को अंजाम देने वाले चालक व उसके वाहन की तलाश कर रही है। शहर के मोहल्ला ढलैतनपुरा निवासी फहीम खान (45) ऑटो चालक था। शुक्रवार की शाम वह सवारियां भरकर कस्बा कबरई गया था। सवारियां छोड़ने के बाद रात करीब 12 बजे ऑटो से घर वापस लौट रहा था।

यह भी पढ़े:पत्नी और मासूम बेटे के हत्या करने वाले युवक को कोर्ट ने दी उम्र कैद की सजा

इसी दौरान रिलायंस पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे ऑटो चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सड़क पर लहूलुहान हालत में पड़े घायल को देकर राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस से घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया।यहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के भाई वसीम ने बताया कि फहीम अविवाहित था और ऑटो चलाकर भरण-पोषण करता था। कबरई से सवारियां छोड़कर आते समय हादसा हुआ। इससे भाई की मौत हो गई और ऑटो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। घटना से घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़े:बुन्देलखण्ड के चित्रकूट में यूनेस्को ग्लोबल जियो पार्क बनाने की तैयारी

 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0