हीरा नगरी पन्ना में तमिल फिल्म अहिंसा की शूटिंग

हीरा नगरी पन्ना में इस समय दक्षिण भारतीय तमिल फिल्म अहिंसा की शूटिंग चल रही है। इसके लिए प्रमुख केंद्र प्राचीन न्यायालय महेंद्र भवन..

हीरा नगरी पन्ना में तमिल फिल्म अहिंसा की शूटिंग
तमिल फिल्म अहिंसा शूटिंग (Shooting of Tamil film Ahimsa)

हीरा नगरी पन्ना में इस समय दक्षिण भारतीय तमिल फिल्म अहिंसा की शूटिंग चल रही है। इसके लिए प्रमुख केंद्र प्राचीन न्यायालय महेंद्र भवन बना हुआ है। इसके अलावा अन्य पन्ना के प्रमुख पर्यटन स्थलों में भी इसकी शूटिंग का कार्य चल रहा है।  महेंद्र भवन में शूटिंग का कार्य  हुआ जिसे देखने के लिए नगरवासियों की भीड़ महेंद्र भवन परिसर में जमा हो गई।

यह भी पढ़ें - पन्नाः पवई उप जेल से भागे तीन कैदी, एक पकड़ाया, दो की तलाश जारी

इसी तरह खजुराहो में तेलुगू फीचर फिल्म अहिंसा की हुई। आनंदी आर्ट क्रिएशन्स हैदराबाद द्वारा इस हेतु मध्य प्रदेश टूरिज्म बोर्ड के ऑनलाइन पोर्टल से अनुमति मांगी गई थी कलेक्टर शीलेंद्र सिंह के निर्देशानुसार जिला पंचायत सीईओ अमर बहादुर सिंह द्वारा इस फिल्म के निर्माण हेतु ऑनलाइन अनुमति दी गई है। 

तेलुगु फीचर फिल्म की शूटिंग भीमकुंड और रनेह फॉल में भी हो रही हैै।फिल्म की लगभग 95 फ़ीसदी शूटिंग मध्यप्रदेश में होनी है जिस कारण शूटिंग के समय लगभग 70 फ़ीसदी कलाकार स्थानीय बताये जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार तेलगू फिल्मों के डायरेक्टर तेजा इन दिनों यहां अपनी फिल्म अहिंसा की शूटिंग कर रहे हैं। उनके साथ करीब डेढ़ सौ लोगों की पूरी टीम चल रही है। 

यह भी पढ़ें - दूसरे दिन पन्ना में नीलामी में बिके 47 लाख के हीरे

फिल्म के म्यूजिक प्रोडयूसर ऋषि ने बताया, यह फिल्म ढाई घंटे की तमिल भाषा की फिल्म है। एक अक्टूबर से पन्ना में इसकी शूटिंग चल रही है। अब तक जिले में तीन स्थानों गजना धरमपुर, कुंजवन पन्ना और बसई देवेंद्रनगर में शूटिंग की है। इसके अलावा आगे 10 से 15 नवंबर तक फिल्म की शूटिंग चालू रहेगी।

तमिल फिल्म अहिंसा शूटिंग (Shooting of Tamil film Ahimsa)

इसके लिए वे बृहस्पतिकुंड, पन्ना टाइगर रिजर्व में शूटिंग करने के साथ ही शहर में धाम मोहल्ला, कटरा मोहल्ला, धरम सागर में भी फिल्म के कुछ हिस्सों को शूट करेंगे। फिल्म में तेलगू फिल्मो के जानेमाने अभिनेता अभिराम मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, जबकि हिरोइन दीपिका नई कलाकार हैं और वे मप्र के जबलपुर से हैं। टीम में कलाकार, सहायक कलाकार, प्रोडक्शन टीम, एडीटिंग टीम, मेकअप आर्टिस्ट सहित अन्य फिल्म के लिए जरूरी लोग और उनके सहायक शामिल हैं।

यह भी पढ़ें - पन्ना टाइगर रिजर्व में विचरण करने वाले आधा सैकड़ा टाइगर, अब रहेंगे ड्रोन कैमरे से की निगरानी में

यह भी पढ़ें - चारु आसोपा ने दिया बेटी को जन्म, सामने आई पहली तस्वीर

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1