बहुचर्चित अमन त्रिपाठी हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराने की सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने मांग की

जनपद में डेढ़ माह पूर्व भाजपा नेता संजय त्रिपाठी के पुत्र अमन त्रिपाठी हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराने के लिए अपर..

बहुचर्चित अमन त्रिपाठी हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराने की सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने मांग की
सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी (Sadar MLA Prakash Dwivedi)

जनपद में डेढ़ माह पूर्व भाजपा नेता संजय त्रिपाठी के पुत्र अमन त्रिपाठी हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराने के लिए अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी से सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने मुलाकात कर जांच मांग की है। मृतक अमन त्रिपाठी के माता पिता बेटे की अस्थियां लेकर पिछले 3 दिनों से अनशन में बैठे हैं।

यह भी पढ़ें - आयुक्त चित्रकूटधाम मण्डल का गन्दगी के खिलाफ जंग ऐलान, बांदा शहर को इन्दौर की तरह स्वच्छ बनायेंगे

भाजपा के सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने गत दिवस अपर मुख्य सचिव गृह उत्तर प्रदेश शासन अवनीश अवस्थी से अमन हत्याकांड के सिलसिले में मुलाकात की और बताया कि बांदा नगर के बंगाली पुरा निवासी व भाजपा कार्यकर्ता संजय त्रिपाठी के पुत्र अमन त्रिपाठी की हत्या 11-12 अक्टूबर 2021 को हुई और 13 अक्टूबर को मृत अमन की लाश नदी से बरामद हुई थी। जिसका पोस्टमार्टम भी उसी दिन कराया गया था।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट गलत तथ्यों पर आधारित है।जैसे मौत 5 दिन पूर्व बताई गई तथा कपड़े मोबाइल व बाइक अलग-अलग स्थान में मिलने से घटना स्पष्ट रूप से संदेहास्पद है। कुछ विपक्षी भी इसे राजनीतिक रंग देने की कोशिश कर रहे हैं। इसलिए इस मामले की सीबीआई से जांच कराकर पूरे प्रकरण का निस्तारण किया जाए।

यह भी पढ़ें - बांदा के ध्रुव सेठ नेशनल शूटिंग चौंपियनशिप में साधेंगे निशाना

बताते चलें कि भाजपा नेता संजय त्रिपाठी अपनी पत्नी मधु त्रिपाठी के साथ बेटे की अस्थियां लेकर अशोक स्तंभ के नीचे पिछले 3 दिनों से अनशन पर बैठे हैं। जिन्हें समाजवादी पार्टी सहित विभिन्न संगठनों का समर्थन प्राप्त है।

aman tripathi death case latest news banda up

यह मामला दिनों दिन  तूल पकड़ता जा रहा है जिससे सत्ता पक्ष भी अब इस मामले को समझाने में लगा हुआ है। जबकि इसके पहले सत्ता पक्ष के अधिकांश नेता इस मामले में चुप्पी साधे हुए थे। यही वजह थी कि विपक्षी दल इस मामले को लगातार तूल दे रहे थे।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट के 3 गांव के आदिवासियों को 3 दिन के अंदर गांव खाली करने की नोटिस

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1