बांदा में कोरोना को लेकर एसपी अभिनंदन ने की गाइडलाइन जारी, दिए सख्त निर्देश

देश में कोरोना की चौथी लहर की आशंका है, जिसे देखते हुए कोरोना के बढ़ते केसेस को लेकर बांदा के पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने...

बांदा में कोरोना को लेकर एसपी अभिनंदन ने की गाइडलाइन जारी, दिए सख्त निर्देश

देश में कोरोना की चौथी लहर की आशंका है, जिसे देखते हुए कोरोना के बढ़ते केसेस को लेकर बांदा के पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने कोविड गाइडलाइन जारी की है।

बांदा के एसपी अभिनंदन ने जिले के सभी पुलिसकर्मियों को मास्क लगाना अनिवार्य कर दिया है और सोशल डिस्टन्सिंग का पालन करने के लिए कहा है एसपी ने जिलेवासियों से मास्क लगाने की अपील की है और साफ दिशा निर्देश दिए हैं कि जो भी कोविड नियमों का पालन नहीं करेगा, उसके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें - कोरोना अलर्ट‌- केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने दिए संकेत, भारत में फिर शुरू होंगी पाबंदियां

साथ ही एसपी ने कहा, जो भी थाने में बिना मास्क के प्रवेश हुआ है उसे मास्क दिए जाएँ । साथ ही लाउड हेलर, और पब्लिक एड्रेस सिस्टम आदि के माध्यम से कोविड-19 के बचाव के नियमों को बताकर उन्हें जागरूक भी किया जाए।

एसपी ने जिलेवासियों से मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंस का पालन करने और भीड-भाड़ वाले स्थानों में जाने से बचने की अपील की है. फिलहाल बांदा जिले में कोई भी कोरोना पॉजिटिव मरीज नहीं है।

sp banda news, covid guideline banda news, banda corona news

  • शासन और पुलिस मुख्यालय से मिले निर्देश

साथ ही एसपी ने कहा कि देश में कोरोना की चौथी लहर के मद्देनजर शासन और पुलिस मुख्यालय से निर्देश जारी किए गए हैं। इसके बाद हमने मास्क लगाना अनिवार्य कर दिया है. हर पुलिसकर्मी मास्क लगाएगा और सभी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करेंगे।

यह भी पढ़ें - लखनऊ के युवक को हनी ट्रैप का शिकार बनाने में जेल गई महिला को 24 घंटे में मिली बेल

यह भी पढ़ें - इस महिला के आंखों से आंसू नहीं, पत्थर निकल रहे हैं! यह देखकर सभी हैरान

इसके अलावा थानों में शिकायत लेकर आने वाले फरियादियों को मास्क उपलब्ध कराया जाएगा। साथ ही जितने भी हमारे लाउड हेलर और पब्लिक एड्रेस सिस्टम हैं, उनको एक्टिवेट कर दिया गया है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को जागरूक किया जाए।

जिले के लोगों से कोरोना नियमों का पालन करने की अपील की जा रही है, भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर हमारी टीम लगी हुई हैं। पीआरवी, एंटी रोमियो स्क्वाड के माध्यम से जागरूकता फैलाई जा रही है।

एसपी ने यह भी कहा है कि पुलिस लाइन और सभी सरकारी ऑफिस के वहां लोग मास्क लगाए। हेलमेट लगाकर ही दो-पहिया वाहन चलाएं, जिससे कोरोना और ट्रैफिक के प्रति लोगों के अंदर जागरूकता आएगी।

What's Your Reaction?

like
4
dislike
0
love
0
funny
2
angry
0
sad
0
wow
0