महोबा में सड़क हादसा : दो युवाओं की मौत, दम्पति घायल

जिला मुख्यालय के मामना ग्राम मोड़ के निकट ओमनी वैन और बाइक की जबरदस्त टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई..

महोबा में सड़क हादसा : दो युवाओं की मौत, दम्पति घायल

जिला मुख्यालय के मामना ग्राम मोड़ के निकट ओमनी वैन और बाइक की जबरदस्त टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि ओमनी सवार दंपती घायल हो गए हैं। ज्ञात हुआ है कि फतेहपुर निवासी परिवार छतरपुर के बागेश्वर धाम दर्शन करने ओमनी वैन से जा रहा था।

यह भी पढ़ें - महोबा - पढ़ाई को लेकर डाँट से आहत छात्र ने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से की आत्महत्या

महोबा जिले में मामना गांव के पास ओमनी वैन और बाइक की आमने सामने भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं, दंपती घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, जनपद फतेहपुर के थाना ललौली के बदुआ गांव निवासी कैलाश (55 ) अपनी पत्नी आशा (50), पुत्र पंकज (26) और चालक के साथ ओमनी वैन से मंगलवार को मध्यप्रदेश छतरपुर के बागेश्वर धाम दर्शन करने जा रहे थे।

तभी रास्ते में मामना गांव के सिंह बाबा स्थान के पास बाइक और वैन में जोरदार भिड़ंत हो गई, जिससे वैन सवार पंकज और बाइक चालक की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद वैन चालक मौके से फरार हो गया। बाइक सवार की शिनाख्त महेंद्र अहिरवार निवासी सगुनियामाफ कुलपहाड़ के रूप में हुई है। सूचना पर कोतवाली पुलिस ने घायलों से जानकारी लेते हुए परिजनों को सूचना दी है। दुर्घटना में मृतक पंकज के माता-पिता का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

यह भी पढ़ें - महोबा : परंपरागत कजली मेले का  शुभारंभ, मंहगाई के कारण बाहरी व्यापारियों ने बनाई दूरी

यह भी पढ़ें - महोबा : अवैध ढंग से पहाड़ की खुदाई पर एनजीटी ने उच्च स्तरीय जांच कमेटी बनाई

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
1