परदेश से सात माह बाद लौटा घर, पत्नी की मिली लाश

सात माह बाद पत्नी और बच्चों से मिलने की आस में एक युवक 3 दिन पहले अहमदाबाद से चला और..

परदेश से सात माह बाद लौटा घर, पत्नी की मिली लाश

सात माह बाद पत्नी और बच्चों से मिलने की आस में एक युवक 3 दिन पहले अहमदाबाद से चला और आज जब तड़के घर पहुंचा तो घर पर पत्नी की लाश मिली।

यह देख कर पति सुध बुध खो बैठा, किसी तरह पड़ोसियों ने उसे ढांढस बंधाया। मामला देहात कोतवाली अंतर्गत ग्राम पचनेही का है।

इसी गांव का रहने वाला सुशील कुमार पिछले 7 महीने से अहमदाबाद में रहकर मजदूरी करता था। सात माह बाद पत्नी और बच्चे से मिलने की आस में वह 3 दिन पहले अहमदाबाद से रवाना हुआ और आज तड़के 5 बजे जब अपने गांव पहुंचा और घर के बाहर जल रहे अलाव के पास बैठ कर कहने लगा मुझे ठंड लग रही है आग तपवा दो।

यह भी पढ़ें - वैलेंटाइन डे : गुलाब की कीमतें बढी इश्क का इजहार आपकी जेब पर पडेगा भारी,

तभी ग्रामीणों ने वहां मौजूद थानाध्यक्ष को बताया कि यही सुशील कुमार है जिसकी पत्नी की आग में जलने से मौत हो गई है।जब सुशील को इस बात की जानकारी हुई तो वह अपने आंसू रोक नहीं पाया।

हुआ यूं कि बीती रात घर में आग लगने से उसकी पत्नी गुड़िया (28) की मौत हो गई। थानाध्यक्ष श्याम देव सिंह ने बताया कि घर में आग लगने से मलवा जलकर उसके ऊपर गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई।

सुशील के फुफेरे  भाई  अरिमर्दन सिंह ने बताया कि घटना के समय मृतक का बड़ा लड़का सेमरी गांव में अपनी नानी के यहां था। रात में घर में आग लगने की सूचना पर मै करहिया गांव से यहां आया और संयोग से सुशील भी तड़के 5 बजे घर पहुंच गया। उसे पता नहीं था कि जिस पत्नी से मिलने की आस लेकर वहां आया था वह कुछ ही घंटे पहले इस दुनिया से विदा हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर में तालाब किनारे किसान की दलदल में फंसने से हुई मौत

khelo aor jeeto | bundelkhand news quiz | lucky draw contest

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0